विक्की कौशल ने शो कॉफी विद करण में अपनी शादी से संबंधित जानकारी साझा की

Vicky Kaushal shares details related to his marriage on the show Koffee With Karan
विक्की कौशल ने शो कॉफी विद करण में अपनी शादी से संबंधित जानकारी साझा की
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने शो कॉफी विद करण में अपनी शादी से संबंधित जानकारी साझा की
हाईलाइट
  • विक्की कौशल ने शो कॉफी विद करण में अपनी शादी से संबंधित जानकारी साझा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अपनी शादी की जानकारी साझा की है, जो अलगे एपिसोड में दिखाई जाएगी।

अगले एपिसोड में करण विक्की से कहते देखे जाएंगे, मैंने आपके प्रेम कहानी के लिए पूरा क्रेडिट ले लिया। इस पर विक्की कौशल मुस्कराए, मगर सहमत नहीं हुए।

बाद में विक्की ने यह भी खुलासा किया कि कैसे दोनों अपने जीवन में पहली बार जोया अख्तर के घर पर मिले थे।

शादी की घटनाओं को याद करते हुए विक्की ने यह भी साझा किया कि कैसे उनकी सपने जैसी शादी की धूमधाम के बीच, मीम्स और मजेदार ट्वीट जो व्यापक रूप से साझा किए गए थे, उनका ध्यान नहीं गया।

स्टार ने स्वीकार किया, जब ये सभी खबरें चक्कर लगा रही थीं, मैं पंडित जी से कह रहा था कि जल्दी निपटा देना प्लीज। एक घंटे से ज्यादा नहीं।

एक्टर ने आगे कहा, शादी के दौरान हर दिन ये मजेदार मीम्स, ट्वीट और संदेश इंटरनेट पर साझा किए जाते थे और हम जानते थे। हमारे पास मेरे दोस्त थे, जिन्होंने उन्हें अच्छी तरह से हंसाने के लिए पढ़ा था, हमें उन्हें खोजने में बहुत मजा आता था।

कॉफी विद करण सीजन 7 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story