मां को याद कर इमोशनल हुए विजय देवरकोंडा, सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Vijay Deverakonda became emotional after remembering his mother, shared a beautiful picture on social media
मां को याद कर इमोशनल हुए विजय देवरकोंडा, सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर
टॉलीवुड एक्टर मां को याद कर इमोशनल हुए विजय देवरकोंडा, सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड एक्टर विजय देवरकोंडा ने शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित वीडी 11 के सेट पर अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसके बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां के साथ बेहद प्यारी तस्वीर साझा की। पोस्ट के कैप्श्न में विजय ने लिखा, जब मैं 15 साल का था, तब मैंने जन्मदिन मनाना बंद कर दिया था।

8 साल पहले, आप मेरे नाम, मेरे अस्तित्व के बारे में नहीं जानते थे, आज आप मेरा समर्थन करते हैं, मेरे लिए लड़ते हैं, मुझ पर विश्वास करते हैं और आप में से बहुत से लोग मुझे बिना शर्त प्यार भी देते हैं। उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, मैं आपको केवल यह बताना चाहता हूं कि आपके द्वारा दिए गए प्यार पर मैं खरा उतरूंगा। जो प्यार मैं आपसे महसूस करता हूं, वहीं प्यार आप मेरे काम के जरिए महसूस करेंगे। स्वस्थ रहें, खुश रहें।

तस्वीर की बात करें तो फोटो में विजय अपनी मां को कसकर गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, विजय देवरकोंडा अगली बार पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लिगर में दिखाई देंगे, जबकि वीडी 11 के अलावा जन गण मन में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सामंथा भी लीड रोल में होंगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 May 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story