दैनिक भास्कर हिंदी: विकास गुप्ता ने अंकिता को बताया सुशांत का शॉक अब्जॉर्बर

June 18th, 2020

हाईलाइट

  • विकास गुप्ता ने अंकिता को बताया सुशांत का शॉक अब्जॉर्बर

मुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। टेलीविजन निर्माता विकास गुप्ता ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे को उनका शॉक अब्जॉर्बर बताया है। ये दोनों कलाकार धारावाहिक पवित्र रिश्ता में साथ नजर आए थे।

सुशांत के पहले टेलीविजन धारावाहिक किस देश में है मेरा दिल के क्रिएटिव डायरेक्टर विकास गुप्ता ने गुरुवार की सुबह उनके लिए एक ईमोनशनल पोस्ट लिखा है।

विकास पवित्र रिश्ता के सेट से एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखते हैं, ये वो वक्त था, जब मैंने लापरवाह, मजेदार और खुशमिजाज सुशु को देखा था। उसे किसी भी चीज की कोई फिक्र नहीं थी। वह भारतीय टेलीविजन के नंबर वन शो को छोड़ सकता था और हम हफ्तों तक कुछ नहीं कर सिर्फ चाय, कॉफी और बिस्किट पर योजनाएं बनाया करते थे। फिल्म बनाने के प्लान्स पर चर्चा करते थे। मुझे याद है कि उसने फिल्म औरंगजेब को ना कह दिया था क्योंकि उसे भाई का रोल मिला था। मुझे याद है कि उसने कहा था कि मैं यश राज को कैसे ना कहूं, लेकिन उसने ऐसा किया क्योंकि इस तस्वीर के बीचोबीच जो पागल सी लड़की दिख रही है, उसने सुशांत से कहा था कि तुम वही करो जिससे तुम्हें खुशी मिले, किसी चीज के बारे में जब निश्चित हो, तभी फैसले लो और अंकिता से ये सुनकर वह वैसे ही मुस्कुराने लगा था जैसे कि इस तस्वीर में मुस्कुरा रहा है।

विकास आगे लिखते हैं, हम चाह रहे थे कि उसे परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म मिल जाए क्योंकि इश्कजादे में उसने कमाल का काम किया था। मेरा उसे उस शो के बारे में बताना जो इतना बड़ा हो गया कि उसे फिल्म काय पो चे मिल गई और वो मुझे फिल्म पीके को साइन करने की कहानी बताता था और इसके बाद उसने मुझे परिणीति के साथ शुद्ध देसी रोमांस को साइन करने के बारे में भी बताया था। अंकिता ने इस खुशी में दोस्तों को अपने घर पर बुलाया था। अब सिर्फ यादें ही रह गई हैं।

वह आखिर में लिखते हैं, मैं उसे मुस्कुराते हुए एक ऐसे लड़के के रूप में याद रखना चाहता हूं जो बेफिक्र था क्योंकि उसकी सारी परेशानियां अंकिता को देखकर भाग जाती थी। अंकिता तुम सुशांत के लिए शॉक अब्जॉर्बर थी। जब तक उसके चेहरे पर दोबारा मुस्कान नहीं आ जाती थी तुम उसे नहीं छोड़ती थी।