Photos: विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, अंकल विकास ने ऐसे किया Welcome

virat and anushka daughter first picture out on social media
Photos: विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, अंकल विकास ने ऐसे किया Welcome
Photos: विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, अंकल विकास ने ऐसे किया Welcome

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का के घर सोमवार को एक नन्हीं परी ने जन्म लिया। इसकी जानकारी विराट ने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की, लेकिन अब विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं बता दें कि विराट के भाई विकास ने ये पहली तस्वीर पोस्ट करते हुए नन्हीं परी का स्वागत किया हैं। 

विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर शेयर की हैं, लेकिन फोटो में बच्ची के बस पैर नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अंकल विकास ने लिखा, "खुशियां आ चुकी हैं। परिवार में एक परी ने कदम रखा है।" तस्वीर पर विकास ने कई सारे कार्टून इमोजी बनाते हुए वेलकम भी लिखा है।

Virat Kohli and Anushka Sharma Baby Girl Name | विराट अनुष्का की बेबी गर्ल  का नाम

बता दें कि, इंडियन क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से 11 दिसंबर साल 2017 में इटली जाकर शादी की थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि विरुष्का के बच्ची का नाम बाबा अनंत महराज तय कर सकते हैं,क्योंकि दोनों की जिंदगी में बाबा ने कई बार सहायता की है।

Anushka Sharma Shared Wedding Video On Her First Anniversary With Virat  Kohli - विराट ने इस तरह भरा था अनुष्का की मांग में सिंदूर, लिए थे 7 फेरे,  एक साल बाद सामने

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

विराट-अनुष्का को मिल रही बधाईयां

विराट और अनुष्का को खेल के साथ-साथ फिल्मी जगत से भी लगातार बधाईयां मिल रही हैं। प्रियंका से लेकर माधुरी और भी कई फेमस चेहरों ने दोनों के माता-पिता बनने पर सोशल मीडिया के जरिए खुशी जताई हैं।

Created On :   12 Jan 2021 9:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story