आलिया की प्रेग्नेंसी पर बना फ्रेंड्स का मजाक: आलिया की प्रेग्नेंसी पर दी जा रही है अजीब और गरीब तरह से बधाईयां, फैंस उड़ा रहे दीपिका और कैटरीना का मजाक

June 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कपूर खानदान अब जूनियर कपूर का स्वागत करने के लिए तैयार है। आलिया ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया हेंडल पर दी है। पोस्ट अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर फैंस, रिशतेदार के साथ ही सेलेब्स के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई। सोशल मीडिया पर कमेंट्स और मीम्स का सैलाब आ गया है। बड़े से बड़ा सेलेब्रिटी भी आलिया के कमेंट बॉक्स में आ कर कमेंट करने खुद को रोक नहीं पा रहा है। फैंस का रिएक्शन तो कुछ यूं है कि एक ओर जहां वो खुशी से फूले नहीं समा रहा तो दूसरी ओर कईं ऐसे भी हैं जो खुल कर मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हट रहे, तो वहीं कुछ यूजर्स के बधाई देने का तरिका इतना अजीब है जिसे देख सब हैरान हो रहे हैं। 

ड्यूरेक्स ने दी ऐसे बधाई
ड्यूरेक्स एक कॉन्डम कंपनी है, जिसने टू-बी पेरेंट्स को एक पोस्ट के जरिए बधाई दी, जिसे पढ़ और देख सबकी हंसी नहीं रुक रही। उन्होंने लिखा 'महफिल में तेरी हम तो क्लीअर्ली नहीं थे'।

दीपिका कैटरिना संग तैमुर का भी बनाया जा रहा है मजाक
जैसे ही आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर साझा की, उसी वक्त से ट्रोलर्स ओर सोशल मीडिया यूजर्स दीपिका और कैटरीना से सवाल पूछने लगे हैं, और अलग-अलग पोस्ट शेयर कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। यही नहीं, तैमूर जो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं, फिर लाइमलाइट का मजा उठा रहें हैं। उन पर भी की तरह के मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।
 

 

 

 

 

 

खबरें और भी हैं...