हॉलीवुड: खुद को ताजा और साफ रखने को लेकर एक्टर और डीजे इदरीस एल्बा ने क्या कहा

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • खुद को ताजा और साफ रखने को लेकर एक्टर और डीजे इदरीस एल्बा ने क्या कहा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड स्टार इदरीस एल्बा ने खुद को साफ-सुथरा रखने को लेकर खुलासा किया है कि कैसे वह हर चीज का ख्याल रखते हैं और कभी कभी वह दिन में दो बार नहाते हैं साथ ही वह 24/7 अपने चेहरे के बालों को तरोताजा और साफ रखना पसंद करते हैं।

अपनी पत्नी सबरीना के साथ एक संयुक्त साक्षात्कार में, जिसके साथ उन्होंने 2020 में स्किनकेयर ब्रांड लॉन्च किया था, कहा, मैं दाढ़ी बनाऊंगा! मैं वह लड़का हूं जिसकी दोपहर पांच बजे तक नई दाढ़ी उग आती है। खास बात कि मैं एक दिन में कभी-कभी दिन में दो बार स्नान करता हूं। मैंने अभी-अभी ताजा बाल कटवाया है और ईमानदारी से, मेरी ऊर्जा का स्तर अलग है। मेरे कपड़े अलग महसूस करते हैं।

अभिनेता ने आगे कहा, बाल कटवाना मेरे लिए अलग है, मुझे यह सुनिश्चित करना होगा कि बाल सही दिखे। नए स्नीकर्स खरीदना निश्चित रूप से मुझे अच्छा लगता है। ताजा जूते में कदम रखने के बारे में कुछ है और मैंने सुबह जल्दी तैरना भी शुरू कर दिया। यह बहुत अलग लगता है ठंडे पानी में कूदो, लेकिन यह स्फूर्तिदायक है।

आगे उन्होंने कहा, इसके अलावा, गर्म जलवायु में योग करना अलग है। यह गर्म योग नहीं है, यह सिर्फ योग है। तत्वों के बारे में कुछ ऐसा है जो हीटर होने के बजाय प्राकृतिक है, सभी को पसीना आ रहा है। लेकिन यह तथ्य है कि आप गर्म हैं और कोमल और पर्यावरण बहुत अच्छा है।

एल्बा, जो अभिनय से दूर एक डीजे भी हैं, अपनी पत्नी के साथ अपना सेल्फ केयर रुटीन साझा करते हैं।

उन्होंने कहा, हम एक साझेदारी में हैं, और स्किनकेयर एक ऐसी चीज है जिसे हम साझा कर सकते हैं। हम दोनों बाहरी रूप से अच्छा महसूस करने के बारे में एक ही पृष्ठ पर हैं और यह हमें अपने दिन तक पहुंचने में मदद करता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.