क्या दिन थे वो भी: अमिताभ बच्चन

What were those days too: Amitabh Bachchan
क्या दिन थे वो भी: अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड क्या दिन थे वो भी: अमिताभ बच्चन

डिजिटल डेस्क मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी यादों को ताजा करते हुए उन दिनों को याद किया, जब उन्होंने महज एक साल में पांच ब्लॉकबस्टर फिल्में की थीं। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर लिया, जहां उन्होंने चंद्र बरोट द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म डॉन की एडवांस बुकिंग करने के लिए सिनेमा हॉल के बाहर लोगों के झुंड की एक तस्वीर साझा की, जो 1978 में रिलीज हुई थी।

उन्होंने लिखा, एडवांस बुकिंग अमिताभ बच्चन मेरी फिल्म डॉन की एडवांस बुकिंग.. और उन्होंने कहा. वे . कतारें एक मील लंबी थीं .. 1978 में रिलीज हुई.. 44 साल और ये भी वही रिलीज हुईं साल: डॉन, कसमे वादे, त्रिशूल, मुकद्दर का सिकंदर, गंगा की सौगंध. एक साल में 5 ब्लॉकबस्टर। अमिताभ ने कैप्शन दिया, उनमें से कुछ 50 सप्ताह से अधिक चले . क्या दिन द वो भी।

काम के मोर्चे पर, सिने आइकन ब्रह्मास्त्र, ऊंचाई और हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। अभिनेता फिलहाल हैदराबाद में हैं, जहां वह प्रभास अभिनीत फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, कथित तौर पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तबीयत खराब होने के कारण शूटिंग रोक दी गई है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story