जब आमिर ने अरिजीत से गवाया था अपना फेवरेट गाना  

When Aamir lost his favorite song to Arijit
जब आमिर ने अरिजीत से गवाया था अपना फेवरेट गाना  
बॉलीवुड जब आमिर ने अरिजीत से गवाया था अपना फेवरेट गाना  

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अरिजीत सिंह सिंगिंग की दुनिया का जाना माना नाम है। बेहद सरल स्वभाव और सिंपल लाईफस्टाइल के कारण अरिजीत के लाखों दीवाने हैं। देश में अरिजीत की आवाज को कौन नही पहचानता है। अरिजीत  की आवाज  के बॉलीवुड के परफेक्शिनस्ट भी बहुत बडे फैन है। बॉलीवुड के परफेक्शिनस्ट आमिर अरिजीत की आवाज के इतने बडे फैन है कि वे उनके कॉन्सर्ट अटेंड करने का एक भी मौका नही गंवाते है। आज अरिजीत के जन्मदिन पर आपको  बॉलीवुड  के परफेक्शिनस्ट और अरिजीत  का एक ऐसा  किस्सा  बताते है जब आमिर ने अरिजीत से गवाया था, अपना फेवरेट गाना।
 
 सोशल कौज के लिए साथ आए थे आमिर-अरिजीत 

आमिर और अरिजीत दोनो ही बॉलीवुड के जाने माने नाम है। कोविड-19 के समय आमिर और अरिजीत एक फंडराइजर कार्यक्रम मे साथ आये थे। जहां उन्हे विश्वनाथ आनंद के साथ चेस खेलना था, मैच खत्म होने के बाद  साइनआउट के समय सभी को कुछ न कुछ बोलना था। अरिजीत ने जैसे ही कुछ बोलना चाहा, आमिर ने उन्हें बीच मे ही टोकते हुए गाना गाने के लिए अनुरोध किया और कहा कि ऐसे नहीं चलेगा, ऐसे नहीं चलेगा", इस पर अरिजीत ने हंसते हुए पूछा- फिर कैसे चलेगा? इस पर आमिर ने कहा "एक-दो लाइन गाकर सुनाओ यार"। अरिजीत ने फिर आमिर का फेवरेट गाना गाया।

आमिर ने की अरिजीत के गाने की तारीफ 

आमिर ने अरिजीत से अपने फेवरेट गाने  "ऐ दिल है मुश्किल" गाने की रिकयोस्ट की जिसे अरिजीत ने गिटार के साथ सुनाया। आमिर गाने की तारीफ करते थक नही रहे थे। आमिर ने तारीफ करते हुए कहा कि "ये अद्भुत सिंगर है, ये बहुत खास सिंगर है। मैंने काफी वक्त तक अरिजीत को गाते हुए सुना है और ये बंदा मेरा दिल जीत लेता है। तो मैं सब कुछ छोड़कर एकदम स्टेज के आगे बैठ जाता हूं कि ये चांस दोबारा मिले, कब मिले, अपुन सुनते हैं भाई। गौरतलब है कि अरिजीत ने पहले भी आमिर की सुपर हिट फिल्म दंगल के लिए  “Naina” गाना  गाया है।

Created On :   25 April 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story