जब जस्टिन बीबर ने की डेविड बेकहम को डराने की कोशिश

When Justin Bieber tried to intimidate David Beckham
जब जस्टिन बीबर ने की डेविड बेकहम को डराने की कोशिश
जब जस्टिन बीबर ने की डेविड बेकहम को डराने की कोशिश
हाईलाइट
  • जब जस्टिन बीबर ने की डेविड बेकहम को डराने की कोशिश

लॉस एंजेलिस, 5 मार्च (आईएएनएस)। सिंगर जस्टिन बीबर ने हाल ही में पूर्व फुटबॉल सुपरस्टार डेविड बेकहम को डराने की कोशिश की थी, हालांकि गायक का प्रैंक बुरी तरह से विफल हुआ।

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, बेकहम, एलेन डीजेनरेस के चैट शो पर आए थे और वह उनसे एक फुटबॉल क्लब खरीदने के बारे में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान 44 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी को एक प्रैंक के तहत डराने की कोशिश की गई, जिसमें बीबर बुरी तरह से असफल रहे।

पूर्व फुटबॉलर इस बारे में बात कर रहे थे कि कैसे उनके बेटे ब्रुकलिन (21), रोमियो (17) और क्रूज (15) जस्टिन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वे चाहते थे कि डेविड और विक्टोरिया अपने अगले बच्चे का नाम गायक के नाम पर रखें। उन्होंने बताया, जब विक्टोरिया हार्पर (8) को जन्म देने वाली थीं, बेटों ने पूछा कि क्या लड़का या फिर लड़की होने पर उसका नाम जस्टिन रखेंगे?

शो पर बातचीत के दौरान एलेन ने पूर्व फुटबॉलर से पूछा कि उन्होंने जस्टिन नाम क्यों नहीं रखा, तभी दोनों के कुर्सियों के बीच रखे एक बॉक्स से गायक जस्टिन निकले और डेविड को डराने की कोशिश की, हालांकि वह शांत रहे और गायक के गले लग पड़े।

इसके बाद जस्टिन ने कहा, माफ करना इन्होंने मुझे ऐसा करने के लिए कहा। मुझे अब जाना होगा। इसके बाद वह स्टेज के पीछे चले गए।

Created On :   5 March 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story