जब मंदाना करीमी के पास नहीं था कोई काम

When Mandana Karimi had no work
जब मंदाना करीमी के पास नहीं था कोई काम
जब मंदाना करीमी के पास नहीं था कोई काम

मुंबई, 16 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री व मॉडल मंदाना करीमी जल्द ही वेब सीरीज द कसीनो में नजर आएंगी। इस परियोजना का उन्हें काफी लंबे समय से इंतजार था।

मंदाना ने कहा, जब मेरे सामने द कसीनो की पेशकश की गई, तो मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा था। दो सालों तक मेरे पास कोई भी काम नहीं था, मेरे लिए यह काफी मुश्किल भरा था।

वह आगे कहती हैं, डेढ़ साल पहले मैंने अपने करीबी मित्र (फिल्मकार) अनुराग कश्यप से बात की कि मुझे काम क्यों नहीं मिल रहा है और मुझे क्या करना चाहिए। उन्होंने मुझे सबसे अच्छी सलाह दी - अपने अभिनय पर काम करों, वर्कशॉप में भाग लो, कोशिश करती रहो, अपने इस सफर पर यकीन रखो, ईमानदार रहो और सिर्फ पैसे के लिए नहीं, बल्कि काम के प्रति अपने प्यार के लिए मेहनत करो। उन्होंने मुझे कुछ एक्टिंग वर्कशॉप के नंबर भी दिए, जहां मेरी मुलाकात सौरभ सचदेवा (अभिनय प्रशिक्षक) से हुई और इसके बाद मैंने चार महीने तक उनसे प्रशिक्षण प्राप्त किया। उनकी कक्षाओं ने एक इंसान व कलाकार के तौर पर मुझे बदल दिया।

इस सफर के दौरान मंदाना एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के कई परियोजना के लिए ऑडिशन भी देती रहीं।

बिग बॉस की इस पूर्व प्रतिभागी ने कहा, लोगों ने मेरे अंदर के बदलाव को महसूस किया। आखिरकार मैंने द कसीनो के लिए एक बैठक में शामिल हुई और नेपाल जाने से कुछ दिनों पहले मुझे इसके लिए फाइनल किया गया।

द कसीनो मंदाना की पहली वेब सीरीज है।

Created On :   16 May 2020 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story