जब रणवीर से पूछा गया दीपिका के बारे में ऐसा सवाल, दिल छू लेने वाला था उनका जवाब

When Ranveer singh was asked about Deepika, he gave these impressive answers
जब रणवीर से पूछा गया दीपिका के बारे में ऐसा सवाल, दिल छू लेने वाला था उनका जवाब
जब रणवीर से पूछा गया दीपिका के बारे में ऐसा सवाल, दिल छू लेने वाला था उनका जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हाल ही में एक प्रेस मीट में रणवीर सिंह से दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर के बारे में पूछा गया। उनसे पूछा गया कि अगर दीपिका और रणबीर साथ काम करें तो उन्हें इन्सिक्यॉर फील होगा? यह सवाल सुनते ही रणवीर मुस्कुराने लगे। इसके बाद जो उन्होंने जवाब दिया वो काफी दिलचस्प था। 

रणवीर ने कहा कि "क्या मैं आपको ऐसा शख्स लगता हूं जो असुरक्षित महसूस करता होगा। मैं इस तरह का इंसान नहीं हूं। मैं जो भी हूं और जैसा भी हूं उसे लेकर बहुत ज्यादा सिक्यॉर फील करने वाला व्यक्ति हूं। मुझे पता है कि दीपिका को मेरे जैसा प्यार और कोई नहीं कर सकता। तो मुझे दोनों के काम करने से कोई भी परेशानी नहीं है।" 

एक्टर का ये जवाब सुनकर सभी की बोलती बंद हो गई। वहां मौजूद सभी लोगों ने रणवीर का जवाब सुनकर खुशी जाहिर की। रणवीर अपनी वाइफ दीपिका से बहुत प्यार करते हैं। उनकी हर एक छोटी बड़ी खुशी का भी विशेष ध्यान रखते हैं। इतना ही नहीं दीपिका को अपने कंफर्ट से समझौता न करने पड़े इसलिए रणवीर खुद ही उनके घर शिफ्ट हो गए। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच की शानदार ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री सभी का ध्यान आकर्षित करती है।

दोनों एक दूसरे के बारे में बात करने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाते। सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर एक दूसरे के प्यार को जाहिर करते रहते हैं। हालही में रणवीर सिंह भी इनडायरेक्टली करीना के शो का हिस्सा बनें और उनसे एक दिलचस्प सवाल पूछा। रणवीर ने करीना को एक वीडियो के जरिए कान्टेक्ट किया और उनसे पूछा कि वे उन्हें अपने शो पर क्यों नहीं ​बुलाती। इसके बाद उन्होंने करीना से एक खास सवाल पूछा। रणवीर ने पूछा कि उन्होंने अभी-अभी दीपिका से नई-नई शादी की है तो उन्हें कुछ टिप्स चाहिए। रणवीर ने पूछा कि क्या आप मुझे बता सकती हैं कि कैसे टॉप बन सकते हैं। 

रणवीर के इस सवाल के बाद करीना ने भी उन्हें एक दिलचस्प जवाब दिया। करीना ने कहा कि रणवीर को ऐसी किसी भी टिप्स की जरूरत नहीं है क्योंकि सभी लोग जानते हैं कि वह दीपिका से कितना प्यार करते हैं और इस कपल की केमिस्ट्री को सभी लोग बेहद पसंद करते हैं और उन्हें साथ देखकर खुश होते हैं। 

Created On :   2 March 2019 9:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story