विल स्मिथ ने जड़ा कॉमेडियन क्रिस रॉक को मुक्का, करना पड़ सकता है ऑस्कर वापस!

ऑस्कर 2022 विल स्मिथ ने जड़ा कॉमेडियन क्रिस रॉक को मुक्का, करना पड़ सकता है ऑस्कर वापस!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पहली बार एकेडमी अवॉर्ड्स देने की शुरुआत 16 मई 1926 को की गई थी। जिसके बाद से लगातार हर साल इस समारोह का आयोजन किया जाता हैं। इस साल 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था। जिसमें सभी श्रेणी के विनर्स का नाम सामने आ चुका है।
इस साल ऑस्कर की रेस में कई बेहतरीन फिल्म्स, एक्टर्स और डायरेक्टर्स के बीच तगड़ा मुकाबला रहा। ऑस्कर मिलने का सिलसिला शुरू हुआ ही था कि हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है।  

कॉमेडियन को मारा मुक्का
हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के लिए यह साल बेहद खास बन चुका हैं। अपनी काबीलियत के दम पर एक्टर विल स्मिथ इस साल बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड हासिल करने में सबसे आगे रहे। खुशी के इस माहौल में विल स्मिथ को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। हुआ ये कि इवेंट के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक ने स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक बना दिया था। अपनी पत्नी का सबके सामने मजाक बनते देख स्मिथ को गुस्सा आ गया और उन्होंने कॉमेडियन क्रिस रॉक को घूसा लगा दिया।

क्रिस रॉक-विल स्म‍िथ

बतौर हॉलीवुड एक्टर उनसे ऐसी उम्मीद किसी को नहीं थी। सबके सामने उनका यह बरताव अब उन्हीं पर भारी पड़ता नज़र आ रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो विल स्मिथ को उनका ऑस्कर वापस देना पड़ सकता है।

विल स्मिथ ने मांगी माफी
अपनी गलती का अहसास होते ही विल स्मिथ ने अपनी इस हरकत के लिए कॉमेडियन से मांफी मांग ली। मांफी मांगने के बाद भी अगर उनसे उनका ऑस्कर वापस ले लिया जाता है तो इससे उनके फेंस के बीच निराशा का माहौल बन सकता है। 

Created On :   28 March 2022 9:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story