जयपुर में टाइगर से मिले भेड़िया वरुण धवन

Wolf Varun Dhawan meets Tiger in Jaipur
जयपुर में टाइगर से मिले भेड़िया वरुण धवन
बॉलीवुड जयपुर में टाइगर से मिले भेड़िया वरुण धवन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता वरुण धवन जो इस समय जयपुर में हैं, उन्होंने एक सफारी के दौरान एक बाघ को देखने के बाद जंगल में कुछ समय गुजारा और वहां का अनुभव किया।

वरुण ने इंस्टाग्राम पर जयपुर में सफारी से एक वीडियो साझा किया। उन्होंने कहा कि उनकी एक बाघ के साथ करीबी मुठभेड़ हुई थी। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया: जब (भेड़िया) (बाघ) से मिलता है।

काम के मोर्चे पर, वरुण को आखिरी बार कृति सनोन के साथ भेड़िया में देखा गया था। वह आगे अब बवाल में दिखाई देंगे, जिसमें जान्हवी कपूर भी हैं। फिल्म कथित तौर पर एक छोटे शहर के आदमी की कहानी बताती है जिसे शहर की सबसे खूबसूरत लड़की से प्यार हो जाता है। वह उससे शादी करना चाहता है क्योंकि उससे शादी करने से उसकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि हो सकती है।

वरुण राज और डीके द्वारा बनाई गई सिटाडेल फ्रेंचाइजी के भीतर प्राइम वीडियो इंडिया ओरिजिनल सीरीज को हेडलाइन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। भारत से बाहर आधारित शीर्षकहीन सिटाडेल सीरीज का नेतृत्व प्रसिद्ध रचनाकार जोड़ी राज एंड डीके (राज निदिमोरू और कृष्णा डीके) करेंगे, जो सीरीज के श्रोता, निर्देशक हैं और इसमें वरुण धवन मुख्य भूमिका में होंगे। राज और डीके के साथ सीता आर. मेनन द्वारा लिखित, स्थानीय मूल जासूस सीरीज का जनवरी 2023 में फिल्मांकन शुरू होगा।

सीरीज का निर्माण डी2आर फिल्म्स और अमेजॅन स्टूडियो द्वारा किया गया है, जिसमें एजीबीओ के एंथनी रूसो, जो रूसो, माइक लारोका, एंजेला रूसो-ओटस्टॉट, स्कॉट नेम्स और डेविड वेल (हंटर्स) भारतीय मूल और वैश्विक सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर सभी श्रृंखलाओं के उत्पादन की देखरेख कर रहे हैं।

जोश अपेलबाउम, आंद्रे नेमेक, जेफ पिंकनर, और स्कॉट रोसेनबर्ग वैश्विक सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर शीर्षकहीन भारतीय मूल और सभी श्रृंखलाओं पर मिडनाइट रेडियो के लिए कार्यकारी निमार्ता के रूप में काम कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Dec 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story