फिल्म कलेक्शन: संडे को फिल्म 'सालार' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 'डंकी' ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार, जानें कलेक्शन

संडे को फिल्म सालार ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, डंकी ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार, जानें कलेक्शन
  • संडे को फिल्म 'सालार' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका
  • 200 करोड़ का आंकड़ा किया पार
  • 'डंकी' ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म डंकी को 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। वहीं फिल्म सालार को इसके एक दिन बाद 22 दिसंबर को रिलीज किया गया था। दोनों ही फिल्में रिलीज के पहले दिन से शानदार कलेक्शन कर रही हैं। वहीं दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को भी मिल रही है। फिल्मों की दीवानगी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रही है और इन्हें देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ पहुंच रही है। संडे को दोनों फिल्मों का कलेक्शन शानदार रहा पर सालार को लेकर लोगों का क्रेज सातवें आसमान पर नजर आ रहा है। मात्र तीन दिन में फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

‘सालार’ फिल्म कलेक्शन

‘सालार’ रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रखा है। फिल्म की कमाई की रफ्तार बुलेट से भी तेज से हो रही है। 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ धुआंधार ओपनिंग कर ये फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। वहीं वीकेंड पर भी इस फिल्म ने कमाल कर दिया है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘सालार’ ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को 56.7 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अब फिल्म की कमाई के तीसरे दिन यानी रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘सालार’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 61.00 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘सालार’ का तीन दिनों का कुल कलेक्शन अब 208.05 करोड़ रुपये हो गया है।

डंकी’ केलक्शन डे 4

राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘डंकी’ ने 29.2 करोड़ के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी। इस फैमिली कॉमेडी ड्रामा को दर्शको से भरपूर प्यार मिला है। हालांकि प्रभास की सालार ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म की कमाई पर असर डाला है और इसी वजह से ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पा रही है बावजूद इसके ‘डंकी’ ने चार दिनों में शानदार कमाई कर ली है। ‘डंकी’ के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 29.2 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे दिन फिल्म इसने 20.12 करोड़ की कमाई की। वहीं तीसरे दिन ‘डंकी’ ने 25.61 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘डंकी’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी संडे को 31.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘डंकी’ की चार दिनों की कुल कमाई 106.43 करोड़ रुपये हो गई है।


Created On :   25 Dec 2023 6:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story