अपकमिंग फिल्म: एडवांस बुकिंग में फिल्म 'डंकी' से आगे निकली प्रभास की फिल्म 'सालार' ! जानिए रिलीज से पहले किसने कर लिया कितना कलेक्शन

एडवांस बुकिंग में फिल्म डंकी से आगे निकली प्रभास की फिल्म सालार ! जानिए रिलीज से पहले किसने कर लिया कितना कलेक्शन
  • एडवांस बुकिंग में फिल्म 'डंकी' से आगे निकली प्रभास की फिल्म 'सालार' !
  • जानिए रिलीज से पहले किसने कर लिया कितना कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर अक्सर हमें दो फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलता रहता है। बीते कुछ दिनों से हमें रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल और विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर में जबरदस्त क्लैश देखनो को मिला। वहीं अब बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े सितारों की फिल्म का क्लैश होने वाला है। शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी और साउथ सुपरस्टार की फिल्म सालार एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस दोनों ही फिल्मों को लेकर बेहद ही एक्साइटेड हैं। इस बीच 'डंकी' और 'सालार' की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। दोनो ही फिल्म एंडवासं बुकिंग में छप्पर फाड़ कमाई कर रहीं हैं।

एडवांस बुकिंग में कौन किससे आगे?

'डंकी' और 'सालार' की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और प्री टिकट सेल में शाहरुख खान की फिल्म प्रभास स्टारर मूवी से बढ़त बनाए हुए है। शाहरुख और प्रभास की फिल्मों के बीच एडवांस बुकिंग में भी टफ कंप्टीशन देखने को मिल रहा है और इसमें ‘डंकी’ बाजी जीतते हुए नजर आ रही है। डंकी ने अपनी एडवांस बुकिंग के पहले दिन 1,44,830 टिकट बेचे हैं और अब तक इसने 4.46 करोड़ रुपये तक की कमाई भी कर ली है। वहीं सालार की एडवांस बुकिंग की बात करें तो इस फिल्म के अभी तक 1,53,705 टिकटें बिके हैं। एसआरके स्टारर की तुलना में प्रभास की फिल्म के 8875 टिकट ज्यादा बिके हैं, बावजूद इसके इसने लगभग 3.58 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है। यानी शाहरुख की डंकी से प्रभास की सालार एडवांस बुकिंग कलेक्शन में पूरे 88 लाख रुपये पीछे चल रही है। अब इसका कारण यह भी हो सकता है कि साउथ में टिकट की कीमतें लिमिटेड हैं।

इस दिन सिनेमाघर में दस्तक देंगी फिल्म

जहां शाहरुख कल रात 'डंकी' को प्रमोट करने के लिए दुबई में थे, वहीं 'सालार' के निर्माता फिल्म की रिलीज से ठीक 3 दिन पहले आज फिल्म का दूसरा ट्रेलर लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि 'डंकी' का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसू पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल सहित कई कलाकार लीड रोल में नजर आएंगें। ये फिल्म सिनेमाघरों में 21 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं प्रभास की 'सालार' का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में प्रभास की अलावा श्रुति हसन, पृथ्वीराज सुकुमारन ने अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

Created On :   18 Dec 2023 6:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story