अदिति-सिद्धार्थ सगाई: अदिति राव हैदरी से गुपचुप सगाई पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, शादी की डेट को लेकर कही ये बात

अदिति राव हैदरी से गुपचुप सगाई पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, शादी की डेट को लेकर कही ये बात
  • अदिति राव हैदरी से गुपचुप सगाई पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी
  • शादी की डेट को लेकर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी संजय लीला भंसाली की अपकमिंग बेव सीरीज हीरामंडी को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म पद्मावत में डायरेक्टर के साथ काम करने के बाद अब ओटीटी पर एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और अदाओं से जादू बिखेरती नजर आएंगी। फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर सभी को सप्राइज कर दिया था। अब सिद्धार्थ ने सगाई को लेकर बात की है और शादी की तारीख पर भी बात की है।

यह भी पढ़े -अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने तेलंगाना में गुपचुप तरीके से रचाई शादी

इस दिन हुई कपल की सगाई

जब 27 मार्च को सिद्धार्थ और अदिति की सगाई हुई, तो उन्होंने इस बारे में पहले कभी जिक्र नहीं किया था। जिससे अटकलें लगने लगीं कि उन्होंने शादी कर ली है। बाद में दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अंगूठियों की तस्वीर शेयर करते हुए साफ किया कि उनकी सगाई हो चुकी है। तभी सारे रुमर्स खत्म हो गए। तभी से फैंस कपल की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -अदिति ने भंसाली को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, कहा- 'हमें कभी हार नहीं मानने देने के लिए धन्यवाद'

सगाई को लेकल सिद्धार्थ ने की बात

हाल ही में एक कार्यक्रम में सिद्धार्थ ने अपनी सगाई को लेकर बात की। सिद्धार्थ ने कहा, 'कई लोगों ने मुझसे कहा कि हमने गुपचुप तरीके से यह सगाई की है। परिवार के साथ निजी तौर पर कोई कार्यक्रम करना और गुपचुप तरीके से कुछ करना, दोनों में बड़ा अंतर है। जिन लोगों को हमने इसमें आमंत्रित नहीं किया वे सोचते हैं कि यह गुपचुप था, लेकिन जो वहां मौजूद थे वे जानते हैं कि यह निजी था'।

इस रिश्ते के लिए अदिति की हामी को लेकर सिद्धार्थ ने कहा, मुझे लगता है यह मायने नहीं रखता कि उन्होंने हां कहने में कितना वक्त लिया, मायने ये रखता है कि परिणाम क्या रहा। या तो हां या तो ना। मुझे इस बात की चिंता थी कि वे क्या कहेंगी। सौभाग्य से मैं पास हो गया'।

यह भी पढ़े -संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक रिलीज, रॉयल अंदाज में अभिनेत्रियों ने एक बार फिर लूटा फैंस का दिल

शादी का तारीख पर की बात

वहीं, शादी की तारीख को लेकर सिद्धार्थ ने कहा, 'शादी की तारीख परिवार के बड़े तय करेंगे। वे क्या कहते हैं, यह निर्णय उस पर निर्भर है। यह कोई शूटिंग की डेट नहीं है, जिस पर मैं फैसला ले सकूं। यह जिंदगी भर की तारीख है। फैमिली इस पर जो निर्णय लेगी वही सही समय होगा शादी के लिए। बता दें कि, सिद्धार्थ जल्द ही शंकर की 'इंडियन 2' में भी दिखाई देंगे , जिसमें कमल हासन, काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह भी होंगी। वहीं अदिति जल्द ही भंसाली की सीरीज में नजर आने वाली हैं। ये सीरीज नेटफिलिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है।

Created On :   7 April 2024 6:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story