सिकंदर ने मां किरण खेर को दी जन्मदिन की बधाई, बोले : मैं तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करता हूं

सिकंदर ने मां किरण खेर को दी जन्मदिन की बधाई, बोले : मैं तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करता हूं
Sikandar wishes mom Kirron Kher on b'day: 'I love you the most in the world'.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर सिंकदर खेर ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपनी मां और अभिनेत्री किरण खेर को जन्मदिन की बधाई दी है। सिकंदर खेर को सूर्यवंशी, आर्या और मोनिका, ओ माय डार्लिग में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। एक्टर सिकंदर ने लिखा, एक दुबली नाटी फाइटिंग मशीन के लिए.. आपके अच्छे स्वास्थ्य और आपके दिल की हर इच्छा पूरी हो इसकी कामना करता हूं। मैं आपको दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता हूं, जन्मदिन मुबारक हो हैशटैग किरण खेर, हैशटैग बर्थडे हैशटैग मां।

सिकंदर खेर को हाल ही में नेटफ्लिक्स की रोमांटिक थ्रिलर सीरीज टूथ परी : व्हेन लव बाइट्स में देखा गया था। इस समय एक्टर की दो फिल्में दुकान और अमेरिकी फिल्म मंकी मैन प्रोडक्शन में हैं। अभिनेता इन दिनों सर्बिया में हैं, अमेरिकी जासूसी थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल के लिए आगामी भारतीय स्पिन ऑफ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें सामंथा प्रभु और वरुण धवन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 4:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story