तेलंगाना में हिंदू एकता यात्रा में भाग ले सकती है द केरल स्टोरी की टीम

तेलंगाना में हिंदू एकता यात्रा में भाग ले सकती है द केरल स्टोरी की टीम
The kerala story
टैक्स में छूट देने का वादा किया था
डिजिटल डेस्क,हैदराबाद। विवादास्पद फिल्म द केरल स्टोरी की टीम 14 मई को तेलंगाना के करीमनगर शहर में भाजपा द्वारा आयोजित की जा रही हिंदू एकता यात्रा में शामिल हो सकती है। राज्य भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार ने गुरुवार को कहा कि वह हिंदू एकता यात्रा में टीम की मेजबानी करने के लिए उत्सुक हैं। करीमनगर से सांसद संजय ने ट्वीट करके द केरल स्टोरी में अभिनय करने वाली अदाह शर्मा को जन्मदिन की बधाई दी।

संजय ने ट्वीट करते हुए लिखा, सिनेमाघरों में आपका शानदार करियर हो और हमारे सांस्कृतिक लोकाचार को छूने वाली और अपरंपरागत स्क्रिप्ट लाएं। वह हिंदू एकता यात्रा में फिल्म टीम की मेजबानी करने के लिए उत्सुक हैं। हैदराबाद में 7 मई को फिल्म देखने के बाद संजय ने कहा था कि वह ऐसी और फिल्में बनाने को प्रोत्साहित करेंगे। इस दौरान उन्होंने राज्य में भाजपा के सत्ता में आने पर टैक्स में छूट देने का वादा किया था।

संजय ने खुलासा किया था कि उन्होंने फिल्म के निर्देशक और निर्माता सुदीप्तो सेन और विपुल शाह को हिंदू एकता यात्रा के लिए आमंत्रित किया था। संजय ने आरोप लगाया कि देश में आतंक फैलाने और लव जिहाद को बढ़ावा देने की साजिश है। उन्होंने दावा किया कि फिल्म में जमीनी हकीकत का केवल 5 प्रतिशत दिखाया गया है।

संजय को हिंदू एकता यात्रा में लगभग एक लाख लोगों के आने की उम्मीद है। इस यात्रा में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, तेलंगाना के भाजपा प्रभारी तरुण चुघ और अन्य नेता शामिल होंगे। संजय ने हिंदू धर्म की रक्षा के लिए काम करने वाले सभी लोगों से यात्रा में भाग लेने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यात्रा हिंदुओं की एकता को प्रदर्शित करेगी। यात्रा को इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में बहुमत के ध्रुवीकरण के भाजपा के एक और प्रयास के रूप में देखा जा रहा है।

चुनाव में चंद महीने बचे हैं और भगवा पार्टी ने अपने वोट बैंक को मजबूत करने की कोशिशें तेज कर दी हैं। पिछले हफ्ते, भाजपा ने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के लिए कांग्रेस की आलोचना की थी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद में कांग्रेस पार्टी के राज्य मुख्यालय गांधी भवन के सामने हनुमान चालीसा का पाठ किया था। गौरतलब है कि कांग्रेस ने कर्नाटक में अपने चुनावी घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा किया था। जिसका भाजपा नेताओं ने विरोध करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 May 2023 11:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story