कार्तिक-कियारा की मोस्ट अवेटेड फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखने मिली दोनों की शानदार केमेस्ट्री

कार्तिक-कियारा की मोस्ट अवेटेड फिल्म सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखने मिली दोनों की शानदार केमेस्ट्री
  • मोस्ट अवेटेड फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • कार्तिक-कियारा की दिखी शानदार केमस्ट्री
  • इस दिन होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्मी जगत के लोगों के लिए यह साल काफी स्पेशल रहा है, क्योंकि इस साल कई फिल्मे रिलीज हुईं और ज्यादातर ने सफलता के साथ-साथ कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े हैं। ऐसी ही सफलता की सीढ़ी चढ़ने के लिए एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कियारा फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" में साथ में आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों से फिल्म के गाने सुर्खियों में थे। फैंस को फिल्म के गाने बेहद पसंद आए। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में दोनों की शानदार केमस्ट्री देखने को मिल रही है। इस जोड़ी को 'भूलभूलैया 2' में दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब ट्रेलर को देखकर लोग इस जोड़ी से वहीं उम्मीद लगा बैठे हैं। अब देखना यह हैं कि इस इनक्रेडिबल जोड़ी को फैंस दोबारा उतना ही प्यार देते हैं या नहीं।

रिलीज हुआ ट्रेलर

फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" में कार्तिक और कियारा की जोड़ी दूसरी बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाली है। कार्तिक और कियारा की अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को नाडियाडवाला ग्रैंडसन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में इन दोनों स्टार्स के बीच एक खूबसूरत प्रेम कहानी दिखाई दे रही है। फिल्म में कार्तिक ने सत्यप्रेम का किरदार निभाया हैं जबकि कियारा ने कथा का किरदार निभाया है। फिल्म का टाइटल भी इन दोनों के नाम पर ही रखा गया हैं।

लड़की ढूंढते दिखे कार्तिक आर्यन

ट्रेलर की शुरुआत में सिंगल कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी से फ्लर्ट करते नजर आते हैं, वहीं अगले सीन में वो एक ऐसे लड़के के रूप में नजर आ रहे हैं जो घर का सारा काम करता है, लेकिन शादी के लिए उसे लड़की नहीं मिल रही है। वहीं तीसरे सीन में फिल्म कॉमेडी से भरपूर लग रही है। इसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू होती है और दोनों शादी कर लेते हैं। शादी के बाद दोनों में कुछ अनबन दिखाई देती है और कार्तिक और कियारा दोनों रोते नजर आते हैं। फिल्म का नाम पहले सत्यनारायण की कथा रखा गया था। फिर किसी भी विवाद के डर से इसका नाम बदलकर "सत्यप्रेम की कथा" कर दिया गया है।

इस दिन होगी रिलीज

फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कियारा और कार्तिक के साथ सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी यह प्यार से भरी फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं।


Created On :   5 Jun 2023 8:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story