वनडे वर्ल्ड कप 2023: टीम इंडिया की जर्सी पहने रणवीर के साथ अहमदाबाद रवाना हुईं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, ये सेलेब्स भी होंगे शामिल

टीम इंडिया की जर्सी पहने रणवीर के साथ अहमदाबाद रवाना हुईं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, ये सेलेब्स भी होंगे शामिल
  • वनडे वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मुकाबले को लेकर सेलेब्स में दिखा उत्साह
  • अहमदाबाद के लिए रवाना हुए तमाम सेलेब्स
  • फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत में क्रिकेट की दीवानगी बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी के सर चढ़कर बोलती है। ऐसे आज 19 नवंबर का दिन हर भारतीय के लिए बेहद ही खास होने वाला है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल का मुकाबला दोपहर दो बजे से शुरू होना है। ऐसे में पूरा देश फाइन मैच को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते थे। बॉलीवुड के तमाम सीतारे अहमदाबाद टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंच रहे। जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वर्ल्ड कप के लिए रवाना हुई दीपिका-रणवीर

बॉलीवुड सितारों में इस महा मुकाबले को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। कई सारे सितारे मैच देखने के लिए अहमदाबाद रवाना भी हो चुके हैं। वहीं अब बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण औ रणवीर सिंह को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों सितारे टीम इंडिया की जर्सी पहने अहमदाबाद के लिए रवाना हो चुके हैं। इस दौरान कपल ने पैपराजी को पोज भी दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

साउथ एक्टर वेंकटेश और अनील कूपर भी हुए रवाना

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मुकाबला देखने के लिए साउथ के सुपरस्टार एक्टर दग्गुबाती वेंकटेश भी अहमदाबाद रवाना हो गए हैं। इसी के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर अनिल कपूर भी अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए हैं। सेलेब्स लगातार टीम इंडिया को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो वहीं कई सितारों ने तो अभी से ही टीम इंडिया को विजेता घोषित कर दिया है।

उर्वशी रौतेला ने भी दी बधाई

वहीं उर्वशी रौतेला ने भी मैच को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिए की। उन्होंने कहा कि मैं बहुत एक्साइडेट हूं और मुझे पता है कि टीम इंडिया ट्रॉफी जरुर लाएगी। बता दें कि उर्वशी रौतेला मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं।

रवीना टंडन ने दी बधाई

वहीं रवीना टंडन ने भी टीम इंडिया को बधाई दी है। एक्ट्रेस ने कहा कि 'ऑल द बेस्ट टीम इंडिया। लेहरा दो तिरंगा। जय हिंद जय भारत...'पुलकित सम्राट ने कहा कि आज नेशनल हॉलीडे है और रात में पूरा देश टीम इंडिया की जीत की खुशी में जश्न मनाएगा। हमारी दुआएं टीम इंडिया के साथ है। वहीं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं।


Created On :   19 Nov 2023 6:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story