फिल्म ट्रेलर: फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भजन कुमार बनकर बलरामपुर में छाए दिखे विक्की कौशल

  • विक्की कौशल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर रिलीज
  • इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं। उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है क्योंकि वे हर रोल में फिट हो जाते हैं फिर चाहे वो कॉमेडी हो या सीरियस रोल। आखिरी बार एक्टर को सारा अली खान के साथ फिल्म जरा हटके जरा बचके में देखा गया था। इस फिल्म में एक्टर के काम की काफी तारीफ हुई थी। अब एक्टर एक और फैमेली ड्रामा के साथ फैंस को हंसाने के लिए आ रहे हैं। विक्की की अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एक्टर के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आएंगी। फैंस फिल्म में दोनों को साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म के नाम से ही साफ है कि विक्की कौशल की ये फिल्म फैमिली ड्रामा फिल्म है जो की कॉमेडी और इमोशन से भरी हुई है। 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के ट्रेलर की शुरुआत विक्की कौशल यानी भजन कुमार की धमाकेदार एंट्री से होती है। 'भजन कुमार' बलरामपुर के राजा हैं, वह लोगों के घरों में पूजा-पाठ और भजन जगराता आदि करवाते हैं। भजन की जिंदगी में सिर्फ एक परेशानी है वो है लड़की। पूजा पाठ करवाने के चक्कर में भजन को कोई लड़की नहीं मिल पा रही है। जो भी लड़की मिलती है वो पंडित समझ कर उनके पैर पड़ कर चली जाती है। फिर भजन कुमार की जिंदगी में एंट्री होती है मानुषी छिल्लर की। जिसके बाद भजन कुमार की जिंदगी में प्यार के फूल खिलते हैं। लेकिन इसी बीच उनकी जिंदगी में एक बड़ा धमाका होता है और ट्रेलर देखकर लग रहा है कि यह ट्विस्ट बड़ा ही मजेदार होने वाला है। भजन कुमार की कुंडली में कुछ ऐसा निकलता है जो उनकी जिंदगी में एक तूफान ला देता है।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

कुछ दिनों पहले मेकर्स ने इस फिल्म का गाना 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' रिलीज किया था, जिसमें विक्की कौशल की परफॉर्मेंस और गाने को पॉजिटिव रिस्पांस मिला। फैंस विक्की की इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं वहीं फिल्म के मजेदार ट्रेलर ने लोगों को और उत्साहित कर दिया है। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हो रही है। स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में विक्की और मानुषी के अलावा यशपाल शर्मा, कुमुद मिश्रा, मनोज पहवा, सृष्टि दीक्षित आदि नजर आने वाले हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है। अब देखना दिलचस्प होगा की विक्की इस फिल्म से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।


Created On :   12 Sep 2023 11:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story