'वीडी 18' की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को लगी चोट, इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर की हेल्थ अपडेट

वीडी 18 की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को लगी चोट, इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर की हेल्थ अपडेट
  • वरुण की यह फिल्म अगले साल 31 मई को रिलीज होने की संभावना है
  • वीडियो में वरुण बर्फ से भरे बेसिन में पैर डालकर आइस थेरेपी लेते नजर आ रहे हैं
  • वरुण आखिरी बार जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आए थे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बवाल' एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म के नाम का अभी तक एलान नहीं किया गया है। वरुण धवन की 18वीं फिल्म होने के कारण इसका नाम अस्थायी तौर पर वीडी 18 रखा गया है। जवान के निर्देशक एटली और मुराद खेतानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म को तमिल निर्देशक कालीस डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन के साथ फिल्म में साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी नजर आएंगी। वरुण और कीर्ति सुरेश की जोड़ी पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है।

शूटिंग के दौरान वरुण को लगी चोट

वीडी 18 की शूटिंग के दौरान वरुण के पैर में चोट लग गई है। इसकी जानकारी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। वरुण ने बर्फ से भरे बेसिन में पैर डाले हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण कह रहे हैं कि, "शायद शूटिंग के दौरान मेरे पैर में चोट लग गई। मुझे कोई अंदाजा नहीं है की यह कब और कैसे हुआ लेकिन फिलहाल मैं यही कर रहा हूं।" वीडियो में वरुण बर्फ से भरे बेसिन में पैर डालकर आइस थेरेपी लेते नजर आ रहे हैं।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण की यह फिल्म अगले साल 31 मई को रिलीज होगी। वीडी 18 फुल ऑन एक्शन पैक्ड एंटरटेनर होने वाली है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अभी से ही फिल्म का बज क्रिएट होने लगा है। यह पहली बार है जब दर्शकों को बड़े पर्दे पर वरुण और कीर्ति की जोड़ी देखने को मिलेगी। वरुण आखिरी बार जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आए थे। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइव वीडियो पर रिलीज हुई थी।

Created On :   7 Sep 2023 1:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story