मनोरंजन: जल्द ही विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी लेकर आ रहे है 'बैड न्यूज'! जानिए इसके बारे में

जल्द ही विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी लेकर आ रहे है बैड न्यूज! जानिए इसके बारे में
  • विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी लेकर आने वाले हैं 'बैड न्यूज'!
  • फैंस की धड़कने हुई तेज
  • जानिए इसके बारे में

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिछले साल दिसंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' को बॉक्स ऑफिस पर आपार सफलता मिली थी। इस फिल्म के बाद 'भाभी 2' का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की पॉपुलारिटी बढ़ गई थी। इसके बाद से ही एक्ट्रेस को कई बड़ी फिल्मों का ऑफर मिल रहा है। ऐसे में अब तृप्ति अपने फैंस के लिए बैड न्यूज लेकर आ रही है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'बेड न्यूज' की। इस फिल्म में तृप्ति लीड रोल निभाती हुई दिखाई देंगी। ऐसे में अब 'बेड न्यूज' की अनाउंसमेंट भी हो गई है।

करण जौहर ने शेयर की जानकारी

इस अपकमिंग फिल्म को लेकर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, " बहुत जल्द एंटरटेनिंग हंगामा होने जा रहा है। इसका गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए। इसके अलावा करण जौहर ने इस बारे में भी बताया कि फिल्म रियल इंसीडेंट्स पर बेस्ड होगी। उन्होंने 'बैड न्यूज' की रिलीज डेट की भी जानकारी शेयर की है। यह फिल्म 19 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

वहीं, इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल ने अपने ऑफिशिल एकाउंट से एक पोस्ट के जरिए बैड न्यूज का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क को देखा जा सकता है। यह तीनों कलाकार फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले हैं। एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिख, " अपकमिंग मनडे एक गुड न्यूज लेकर आ रहा हूं, जो एक बैड न्यूज है। इसमें मस्ती, मजा और ढेर सारा कंफ्यूजन है।"

'बैड न्यूज' को अमेजन प्राइम वीडियो, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और लिया मीडिया की ओर से ज्वाइंट वेंचर के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा। बता दें, इसे साल 2019 में आई फिल्म 'गुड न्यूज' के मेकर्स ही प्रोड्यूस करेंगे। वहीं, बीते दिनों सोशल मीडिया पर फिल्म के सॉन्गस से जुड़ी एक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इन फोटो में विक्की और तृप्ति शूटिंग करते हुए स्पॉट किया गया था।

इस फिल्म में तृप्ति आएगी नजर

'बैड न्यूज' का पोस्टर रिलीज होने के बाद लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है। इससे पहले तृप्ति डिमरी ने कार्तिक आर्यन के साथ अपकमिंग फिल्म भुलैया 3 भी साइन की है। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए अच्छी खासी फीस चार्ज की है। वहीं, विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंक फिल्म छावा फिल्म में बिजी है। उनके साथ को-एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं

Created On :   18 March 2024 7:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story