विक्की, सारा स्टारर जरा हटके जरा बचके की पहले हफ्ते की कमाई 37.4 करोड़

विक्की, सारा स्टारर जरा हटके जरा बचके की पहले हफ्ते की कमाई 37.4 करोड़
Zara Hatke Zara Bachke.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान की हालिया रिलीज जरा हटके जरा बचके ने पहले सप्ताह में 37.4 करोड़ रुपये की कमाई की है। लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ने 2 जून को अपने पहले दिन 5.49 करोड़ रुपये के साथ छोटी शुरूआत की थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया: जरा हटके जरा बचके का पहला हफ्ता प्रभावशाली रहा। शुक्रवार को 5.49 करोड़, शनिवार को 7.20 करोड़, रविवार को 9.90 करोड़, सोमवार को 4.14 करोड़, मंगलवार को 3.87 करोड़, बुधवार को 3.51 करोड़, गुरुवार को 3.24 करोड़ की कमाई की। बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 37.35 करोड़ रूपए रही।

आदर्श के अनुसार फिल्म को दूसरे सप्ताह में अच्छा करना चाहिए, जब तक कि प्रभास-स्टारर आदिपुरुष 16 जून को बड़े पर्दे पर न आ जाए। आदर्श ने कहा: दूसरे हफ्ते में कारोबार अच्छा होना चाहिए। उम्मीद है कि रविवार की रात तक इसे 50 करोड़ का आंकड़ा पार करना चाहिए। सारा अली खान और विक्की कौशल अभिनीत, यह फिल्म इंदौर के एक खुशहाल विवाहित जोड़े कपिल और सौम्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक संयुक्त परिवार में रहते हैं और एक दिन तलाक लेने का फैसला करते हैं। जब उनके परिवार को ये पता चलता है, तो चीजें योजना के अनुसार नहीं होती हैं, और इस प्रकार एक कॉमेडी शुरू होती है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Jun 2023 5:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story