क्या शाहरुख ने बेटे को लगाया गले? देखें वायरल वीडियो का सच।

Did Shahrukh hug his son? Watch the truth of the viral video.
क्या शाहरुख ने बेटे को लगाया गले? देखें वायरल वीडियो का सच।
फर्जी खबर क्या शाहरुख ने बेटे को लगाया गले? देखें वायरल वीडियो का सच।

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान का कोर्ट के बाहर बेटे आर्यन से गले मिलने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा रहा है कि शाहरुख खान एक नीले रंग की जैकेट पहने नौजवान को गले लगा रहें हैं जिसे आर्यन खान बताया जा रहा है। यह वीडियो आर्यन खान के सोमवार को कोर्ट में पहुंचने के बाद से सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रहा है उस दिन देखा गया था की आर्यन खान भी कुछ ऐसे ही कपड़ों में कोर्ट पहुंचे थे।

क्या है वीडियो का सच?
ड्रग मामले में गिरफ्तार हुए आर्यन खान को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया गया था। सुनवाई के दौरान ही इब्राहिम कादरी नाम के व्यक्ति कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की बता कर वायरल होने लगी। 
हमने जब इस वीडियो के फ्रेम को गूगल पर रिवर्स सर्च किया तो कई रिपोर्टस देखने को मिले ट्वीटर पर भी कुछ लोगों ने यह बात साफ की है कि वीडियो में मौजूद व्यक्ति शाहरुख खान नहीं है।


वीडियो में शाहरुख के बॉडी डबल को एक युवक को गले लगाते हुए दिखाया गया है, जो नीले रंग के जैकेट में दिखाईदे रहा है, और ऐसा ही जैकेट आर्यन खान ने भी सोमवार के दिन अदालत जाने समय पहना था। नेटिज़ेंस ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि शाहरुख खान ने एनसीबी किला कोर्ट के बाहर अपने बेटे से मुलाकात की और सुनवाई से पहले उसे गले लगाया।

वीडियो में मौजूद जोड़े को आसानी से शाहरुख और आर्यन समझा जा सकता है, यह वीडियो सुपरस्टार के हमशक्ल  दिखने वाले इब्राहिम कादरी द्वारा उनके इंस्टाग्राम से अपलोड किया गया था। वहीं इस वीडियो अब हटा दिया गया है।


इंस्टाग्राम पर सर्च करने से हमें शाहरुख के बॉडी डबल की प्रोफाइल भी देखने मिली जो शाहरुख से काफी मिलती है। इन रिपोर्टस से  यह बात साफ हो जाती है कि यह वीडियो शाहरुख के बॉडी डबल की है जिसे शाहरुख का बता कर शेयर किया जा रहा है।
 

Created On :   9 Oct 2021 4:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story