पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा हम जो नहीं कर सकते, वो भी कह देते हैं, जानिए इस वायरल वीडियो का सच

Punjab CM Bhagwant Mann said what we cannot do, they also say, know truth of this viral video
पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा हम जो नहीं कर सकते, वो भी कह देते हैं, जानिए इस वायरल वीडियो का सच
फर्जी खबर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा हम जो नहीं कर सकते, वो भी कह देते हैं, जानिए इस वायरल वीडियो का सच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं जिस काम का वादा करता हूं उसको कर देता हूं और जो काम नहीं कर सकता हूं उसका भी वादा जनता से कर देता हूं।

मान के इस वायरल बयान के बाद लोगों ने कॉमेंट करना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा- समझ रहे हो ना फ्री की चाह में इनको वोट देने वालों। सावधान रहो सचेत रहो। लेकिन क्या सच में पंजाब के सीएम ने यह बयान दिया है या फिर वीडियो को साथ कई कोई छेड़छाड़, आइए जानते हैं सच्चाई...

क्या है सच्चाई  
वायरल वीडियो सामने आने के बाद जब हमने इसकी पड़ताल की तो आदमी पार्टी के यूट्यूब चैनल पर यह पूरा वीडियो हमें मिला। जिसके अनुसार, हरियाणा के हिसार जिले में आम अदमी पार्टी के कार्यक्रम (मेक इंडिया नंबर वन) का अभियान अयोजित  किया गया था। यहां  अरविन्द केजरीवाल और भगवात मान दोनों मौजूद थे। वीडियो देखने पर पता चला कि, असली वीडियो का मात्र कुछ ही सेकंड का हिस्सा है जो वायरल हो रहा है।

कार्यक्रम में मान ने कहा था कि हम जुमलों वाली पार्टी नहीं हैं। हम तो जो कहते हैं कर देते हैं, जो नहीं कर सकते, वो भी कह देते हैं कि भाई ये नहीं हो सकता हमसे। जबकि वायरल वीडियो में बड़ी सफई से मान का आखरी वाक्य काट दिया गया है। 

निष्कर्षः 
पड़ताल में पता चला कि सोशल मीडिया पर किया जा रहा दावा गलत है। कार्यक्रम में पंजाब के सीएम द्वारा कई गई बात के वीडियो के साथ छेड़छाड़ करने के बाद उसे वायरल किया गया।
 

Created On :   8 Sep 2022 5:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story