comScore

सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

हाईलाइट

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 'बुगाती सेंटोडिएसी' खरीदी
  • बुगाती सेंटोडिएसी की कीमत करीब 75 करोड़ रुपए है
  • रोनाल्डो समेत दुनिया में सिर्फ 10 ही लोग ऐसे हैं, जिनके पास बुगाती सेंटोडिएसी कार है

डिजिटल डेस्क, तुरिन। पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी कारों के कलेक्शन में एक और कार 'बुगाती सेंटोडिएसी' को शामिल कर लिया है। यह कार सीमित संख्या में ही उपलब्ध है। इटालियन क्लब जुवेंतस के स्टार स्ट्राइकर रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार के साथ एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'आप इसे देखने के लिए व्यू को चुन सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You choose the view

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

बुगाती सेंटोडिएसी की कीमत करीब 75 करोड़ रुपए है
बता दें कि, बुगाती सेंटोडिएसी की कीमत 8.5 मिलियन यूरो यानि करीब 75 करोड़ रुपए है। रोनाल्डो समेत दुनिया में सिर्फ 10 ही लोग ऐसे हैं, जिनके पास बुगाती सेंटोडिएसी कार है। रोनाल्डो की इस कार पर CR7 लिखा हुआ है।  रिपोर्ट्स के अनुसार, रोनाल्डो की सभी कारों की कीमत 30 मिलियन यूरो यानि कि करीब 260 करोड़ रुपए है।

बुगाती 380 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भाग सकती है
बुगाती सेंटोडिएसी कार 380 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भाग सकती है। यह कार महज 2.4 सेकेंड में ही 60 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पर पहुंच जाती है। हालांकि इस कार को हासिल करने में रोनाल्डो को थोड़ा और इंतजार करना होगा। साल 2021 में रोनाल्डो को यह कार डिलवर्ट की जाने की संभावना जताई जा रही है। 

रोनाल्डो ने लगातार 9वां सेरी-ए लीग खिताब जीता
रोनाल्डो के क्लब जुवेंतस ने हाल ही में अपना लगातार 9वां सेरी-ए लीग खिताब जीता है। ब्राजील के महान फुटबॉल खिलाड़ी पेले ने लगातार 9वां सेरी-ए लीग खिताब जीतने पर इटालियन क्लब जुवेंतस को बधाई दी थी। उन्होंने साथ ही जुवेंतस के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को आधुनिक एथलीट बताया। 35 वर्षीय रोनाल्डो इस सीजन में 32 मैचों में 31 गोलों के साथ जुवेंतस के टॉप स्कोरर रहे हैं। 

पेले ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, क्रिस्टियानो आधुनिक एथलीट है, जो सभी को दिखाता है कि सफलता हमेशा उन लोगों को मिलती है जो इसके प्रति समर्पित हैं और जो उससे प्यार करते हैं। इसके अलावा, मैं अपने साथी ब्राजीलियाई डगलस कोस्टा को भी बधाई देना चाहूंगा। जुवेंतस की सेरी-ए लीग में खिताबी जीत शानदार है। रोनाल्डो ने अपना सेरी-ए में मिली खिताबी जीत को कोरोना वायरस महामारी से बुरी तरह से पीड़ित लोगों को समर्पित किया है।

कमेंट करें
aKAfR