अर्जेंटीना प्रेस ने लयोनेल मेसी, राष्ट्रीय टीम की प्रशंसा की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
फीफा वर्ल्ड कप 2022 अर्जेंटीना प्रेस ने लयोनेल मेसी, राष्ट्रीय टीम की प्रशंसा की
हाईलाइट
  • फीफा विश्व कप : अर्जेंटीना प्रेस ने लयोनेल मेसी
  • राष्ट्रीय टीम की प्रशंसा की

डिजिटल डेस्क, ब्यूनस आयर्स। अर्जेटीना के मीडिया ने रविवार को विश्व कप फाइनल में फ्रांस पर शानदार पेनल्टी शूट-आउट जीत के बाद लियोनेल मेसी और राष्ट्रीय टीम की प्रशंसा की। ऑनलाइन स्पोर्ट्स आउटलेट ओले ने कहा, एक-दूसरे के साथ मिलकर जश्न मनाओ। हम इतिहास के सबसे रोमांचक फाइनल के बाद विश्व चैंपियन हैं।

उन्होंने कहा, बाद में यह विश्लेषण करने का समय होगा कि हमें इतना कष्ट क्यों उठाना पड़ा। लेकिन अब इससे क्या फर्क पड़ता है? कतर से ला क्वियाका तक। उत्तर से दक्षिण तक सभी लोग मेस्सी को जीतना चाहते थे, जो लोग 36 साल के इंतजार (अर्जेटीना की आखिरी विश्व कप जीत के बाद से) को खत्म करने का सपना देखते थे, उन्हें अब और इंतजार करने की जरूरत नहीं है।

ओले ने कहा कि कतर में अर्जेटीना के प्रशंसकों के बीच एक बार-बार दोहराया जाने वाला मंत्र, जिसमें लाइन शामिल है, हम चैंपियन होंगे, जैसे हम 86 में थे। अब हम चैंपियन बन गए हैं। समाचार पत्र ला नेसिओन ने अर्जेटीना के तीसरे विश्व कप खिताब को मेसी के करियर का सबसे बड़ा बताया।

मेसी की टीम ने इतिहास में सर्वश्रेष्ठ फाइनल जीता और फुटबॉल के दिग्गजों की लिस्ट में जगह बनाई। समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने बताया कि समाचार पत्र ने ब्यूनस आयर्स के स्थलों जैसे ओबिलिस्क और प्लाजा डे मायो में जश्न मनाते हुए प्रशंसकों की कई तस्वीरें प्रकाशित कीं।

इसमें कहा गया है, तीन बार के चैंपियन अर्जेटीना के लिए उत्साह है, देश के कोने-कोने तक पहुंचने वाले लोगों में उत्साह का सागर था। ला नैसियन के हैनिबल ग्रीको ने मेसी के तेज फॉरवर्ड से एक अनुभवी आक्रमणकारी प्लेमेकर में परिवर्तन का विश्लेषण किया।

ग्रीको ने अर्जेटीना के सहायक कोच पाब्लो आइमर के एक उदाहरण का भी हवाला दिया, जिन्होंने कहा है कि मेसी 35 साल की उम्र में भी सुधार कराया। आइमर के हवाले से कहा गया, मेसी का सबसे अच्छा और नया रूप है, जो कि सबसे बेहतर है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Dec 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story