चैंपियंस लीग : मैकाबी हाइफा ने दूसरे क्वालीफाइंग दौर में ओलंपियाकोस के खिलाफ मैच को ड्रॉ किया

July 21st, 2022

हाईलाइट

  • क्वालीफाइंग दौर में ग्रीक चैंपियन ओलंपियाकोस पीरियस के खिलाफ मैच को 1-1 से ड्रॉ किया

डिजिटल डेस्क, जेरूसलम। इजरायली चैंपियन मैकाबी हाइफा ने बुधवार शाम यूईएफए चैंपियंस लीग के दूसरे क्वालीफाइंग दौर में ग्रीक चैंपियन ओलंपियाकोस पीरियस के खिलाफ मैच को 1-1 से ड्रॉ किया।

तीसरे दौर में आगे बढ़ने वाली टीम का निर्धारण 27 जुलाई को पीरियस में होने वाले दूसरे चरण के मैच के बाद किया जाएगा। कुल मिलाकर विजेता का सामना साइप्रस चैंपियन अपोलोन लिमासोल से होगा।

बुधवार को खेले गए दूसरे क्वालीफाइंग दौर के मैचों में यूक्रेन के डायनमो कीव को तुर्की के फेनरबाह्स द्वारा गोल रहित रखा गया, क्रोएशिया के डायनेमो जाग्रेब को उत्तर मैसेडोनिया के शुकुपी ने 2-2 से और फिनलैंड के एचजेके को चेक गणराज्य के प्लजेन से 1-2 से हराया।

उत्तरी आयरलैंड के लिनफील्ड ने नॉर्वे के बोडो/ग्लिम्ट को हराकर तीसरे दौर के लिए क्वालीफाई करने की अपनी संभावनाओं में सुधार किया, हंगरी के फेरेन्वेरोस स्लोवान ब्रातिस्लावा से 1-2 से हार गए और स्लोवेनिया के मेरिबोर को मोल्दोवा के शेरिफ ने 0-0 से ड्रॉ पर रोक दिया।

उत्तरी शहर हाइफा के सैमी ओफर स्टेडियम में लगभग 30,000 प्रशंसकों ने 92वें मिनट में लेट इक्वलाइजर का जश्न मनाया, जिसकी बदौलत गोलकीपर टॉमस वैक्लिक पर डोलेव हाजिजा द्वारा लकी शॉट लगाया गया।

यूनानियों ने सातवें मिनट के बाद से टिक्विन्हो सोरेस द्वारा पोस्ट को हिट करने के बाद से बढ़त बना ली है और फिलिप जिन्करनागल ने आसानी से रिबाउंड को शुरुआती गोल में बदल दिया।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, हाइफा हाफटाइम तक भी स्कोर करने में विफल रहीं, घरेलू टीम के लिए दो गोल जर्मन रेफरी साशा स्टेगमैन द्वारा अयोग्य घोषित कर दिए गए।

हाइफा के स्ट्राइकर फ्रांट्जडी पिय्रोट ने 77वें मिनट में क्रॉसबार पाया, जो हजिजा के लेट इक्वलाइजर से पहले था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.