हमें अगले विश्व कप के लिए मेसी को टीम में बरकरार रखने की जरूरत : स्कालोनी

We need to retain Messi for the next World Cup: Scaloni
हमें अगले विश्व कप के लिए मेसी को टीम में बरकरार रखने की जरूरत : स्कालोनी
फीफा वर्ल्ड कप 2022 हमें अगले विश्व कप के लिए मेसी को टीम में बरकरार रखने की जरूरत : स्कालोनी
हाईलाइट
  • लियोनेल मेसी के 2026 विश्व कप तक खेलने की संभावना जताई है

डिजिटल डेस्क, लुसैल (कतर)। अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कालोनी ने रविवार को फुटबॉल टूर्नामेंट में अपनी टीम का नेतृत्व करने के बाद लियोनेल मेसी के 2026 विश्व कप तक खेलने की संभावना जताई है।

मेसी के दो गोल की मदद से लुसैल स्टेडियम में रोमांचक फाइनल में अतिरिक्त समय की समाप्ति पर अर्जेंटीना और फ्रांस का स्कोर 3-3 रहा। गोलकीपर एमिलियानो मार्टिनेज ने शूटआउट में दो स्पॉट-किक बचाई।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने स्कालोनी के हवाले से कहा, हमें अगले विश्व कप के लिए टीम में जगह बचाने के लिए उनकी जरूरत है। अगर वह खेलना चाहते हैं, तो वह हमारे साथ रहेंगे।

मेसी ने बार-बार कहा है कि यह विश्व कप - उनके करियर का पांचवां और आखिरी होगा। 2021 कोपा अमेरिका और अब फुटबॉल का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने के बावजूद, स्कालोनी ने सुझाव दिया कि मेसी में अभी भी कतर से परे अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को जारी रखने की प्रेरणा हो सकती है।

स्कालोनी ने कहा, वह अर्जेंटीना के साथ खेलना चाहते हैं या अपने करियर के साथ जो कुछ भी करना चाहते हैं, उन्हें तय करने का अधिक अधिकार है।

स्कालोनी ने जीत को अर्जेंटीना के लोगों को समर्पित करते हुए कहा कि प्रशंसकों के समर्थन ने पूरे टूर्नामेंट में निरंतर प्रेरणा प्रदान की।

उन्होंने कहा, यह टीम अर्जेंटीना के प्रशंसकों के लिए खेलती है।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story