अपकपिंग फोन: Honor X9b 5G स्मार्टफोन 15 फरवरी को होगा लॉन्च, कलर ऑप्शन और बैटरी डिटेल आई सामने

Honor X9b 5G स्मार्टफोन 15 फरवरी को होगा लॉन्च, कलर ऑप्शन और बैटरी डिटेल आई सामने
  • फोन में 5,800mAh की बैटरी मिलेगी
  • चॉइस X5 इयरफोन भी होगा लॉन्च
  • हॉनर चॉइस वॉच भी पेश की जाएगी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। चीनी कंपनी हॉनर भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यहां हम बात कर रहे हैं हॉनर एक्स9बी 5जी (Honor X9b 5G) की, जिसका इंतजार लंबे समय से है। इस फोन को लेकर कई सारी लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर जानकारी दी गई है। वहीं अब लॉन्च से पहले कंपनी ने स्मार्टफोन की प्रमुख स्पेसिफिकेशन को लेकर कई टीजर जारी किए हैं। जिससे इसके कलर ऑप्शन और बैटरी डिटेल आई सामने आई है।

बता दें कि, Honor X9b 5G को 15 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के साथ ही हॉनर चॉइस X5 इयरफोन और हॉनर चॉइस वॉच भी बाजार में उतारी जाएगी। बता दें कि, Honor 9Xb पहले से ही चुनिंदा वैश्विक बाजारों में उपलब्ध है। कितना खास होगा ये फोन, आइए जानते हैं...

टीजर में क्या खास

कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन को लेकर टीज़र जारी किए हैं। जिसके अनुसार Honor X9b 5 में 5,800mAh की बैटरी होने की पुष्टि की गई है। Honor X9b 5G को मिडनाइट ब्लैक और सनराइज ऑरेंज शेड में टीज किया गया है। वहीं कैमरा मॉड्यूल में क्लासिकल डुअल रिंग डिजाइन देखने को मिल रही है।

इसके अलावा अमेजन इंडिया वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट के माध्यम से, Honor ने Honor X9b 5G के स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है। इसमें 5,800mAh की बैटरी होने की पुष्टि की गई है और दावा किया गया है कि बैटरी यूनिट एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे की बैटरी लाइफ या तीन दिनों तक साथ देती है।

कितना खास होगा भारतीय वेरिएंट

Honor X9b 5G स्मार्टफोन के ग्लोबल वेरिएंट में 6.78-इंच 1.5K (1,200 x 2,652 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले मिलती है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें 108-मेगापिक्सल के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। बात करें भारतीय वेरिएंट की तो इसमें एंड्रॉइड 13-आधारित मैजिकओएस 7.2 पर रन कर सकता है।

इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट मिल सकता है। अपकमिंग फोन में 12GB तक रैम देखने को मिल सकती है। वहीं पावर बैकअप के लिए दी गई बैटरी के साथ 35W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट मिल सकता है।

Created On :   7 Feb 2024 5:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story