नए फीचर्स के साथ 15-इंच आईपैड पर काम कर रहा है एप्पल

Apple working on 15-inch iPad with new features: Report
नए फीचर्स के साथ 15-इंच आईपैड पर काम कर रहा है एप्पल
रिपोर्ट नए फीचर्स के साथ 15-इंच आईपैड पर काम कर रहा है एप्पल

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। क्यूपर्टिनो स्थित प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी एप्पल कथित तौर पर वॉल माउंट और पीछे की तरफ पावर प्लग के साथ 15 इंच के आईपैड पर काम कर रही है। पावर ऑन न्यूजलेटर के लेटेस्ट एडीशन में मार्क गुरमन ने कहा कि एप्पल अधिक शक्तिशाली वक्ताओं को सपोर्ट करने के लिए इस बड़े स्क्रीन वाले आईपैड को मोटा बनाने पर विचार कर रहा है। इसके अतिरिक्त, कैमरों में लैंडस्केप ओरिएंटेशन में एक टॉप-ऑफ-द-लाइन कैमरा शामिल हो सकता है।

आगामी बड़ी स्क्रीन वाला आईपैड एक शक्तिशाली चिपसेट के साथ आ सकता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एप्पल के इंजीनियर और डिजाइनर बड़ी स्क्रीन वाले आईपैडपर काम कर रहे हैं, जो कुछ सालों में स्टोर शेल्फ में आने के लिए तैयार हो सकते हैं।

एप्पल आईपैड मिनी के एक नए वेरिएंट पर भी काम कर रहा है जिसमें मौजूदा 60हट्र्ज स्क्रीन के बजाय 120हट्र्ज प्रोमोशन डिस्प्ले होगा।कुछ महीने पहले, एप्पल ने 8.3-इंच डिस्प्ले के साथ अपना नया आईपैड मिनी लॉन्च किया था, लेकिन इसके रिलीज होने के तुरंत बाद, कुछ यूर्जस ने जेली स्क्रॉलिंग समस्या के बारे में शिकायत करना शुरू कर दिया, जिसमें स्क्रीन का दाहिना भाग बाईं ओर की तुलना में पोट्र्रेट मोड में तेजी से चलता है।

जवाब में, एप्पल ने कहा कि एलसीडी डिस्प्ले के लिए यह सामान्य है क्योंकि इस तरह की स्क्रीन लाइन-बाय-लाइन रिफ्रेश करती हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि प्रौद्योगिकी की दिग्गज कंपनी आईपैड मिनी 6 के एक नए एडीशन पर काम कर रही है जो डिवाइस पर जेली स्क्रॉलिंग समस्या को हल कर सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह वही डिस्प्ले है जिसे एप्पल 2017 से आईपैड प्रो मॉडल पर इस्तेमाल कर रहा है और इस साल के आईफोन 13 प्रो मॉडल भी प्रोमोशन डिस्प्ले के साथ आए हैं।

आईएएनएस

Created On :   20 Dec 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story