गूगल पिक्सल 5 ए स्मार्टफोन में ओवरहीटिंग की समस्या सामने आई

Google Pixel 5a smartphone has encountered overheating issue: Report
गूगल पिक्सल 5 ए स्मार्टफोन में ओवरहीटिंग की समस्या सामने आई
रिपोर्ट गूगल पिक्सल 5 ए स्मार्टफोन में ओवरहीटिंग की समस्या सामने आई

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज गूगल का हाल ही में लॉन्च किया गया स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 5 ए वीडियो रिकॉर्ड करते समय ओवरहीटिंग की समस्या का सामना कर रहा है। जिज्मों चीन के मुताबिक, फोन 4के वीडियो रिकॉडिर्ंग को हैंडल करने में सक्षम नहीं है।

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, 60 फ्रेम प्रति सेकंड पर 4के वीडियो रिकॉर्ड करते समय गूगल पिक्सल 5ए स्मार्टफोन गर्म हो जाता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग के दौरान, फोन में कैमरा बंद हो जाता है।

एक ट्वीट में, एक समीक्षक ने शिकायत की कि स्क्रीन पर इस संदेश को प्रदर्शित करने से पहले, उच्चतम संभव सेटिंग्स पर वीडियो रिकॉर्ड करते समय उनके पिक्सेल 5ए को गर्म होने में कुछ ही मिनट लगते हैं। डिवाइस के ठंडा होने तक कैमरा बंद रहता है।

उन्होंने कहा कि वह 4के एफपीएस 30 और 1080पी 30एफपीएस के साथ भी इसी समस्या का सामना कर रहे हैं। एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा कि उनके पिक्सल 5ए ने 4के 60एफपीएस पर लगभग 2 मिनट की रिकॉडिर्ंग के बाद भी यही काम किया।

अब तक, गूगल ने इस मुद्दे को स्वीकार नहीं किया है। गूगल पिक्सल 5एमें 6.34-इंच की ओलेड बेजल-लेस स्क्रीन है। यह स्नैपड्रैगन 765जी 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म, ऑन-डिवाइस सुरक्षा के लिए टाइटन एम सुरक्षा मॉड्यूल, 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज द्वारा संचालित है।

आईएएनएस 

Created On :   20 Aug 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story