ऐप्पल वन द्वारा प्रेरित पिक्सल पास को लॉन्च करने के लिए तैयार गूगल

Google ready to launch Pixel Pass inspired by Apple One
ऐप्पल वन द्वारा प्रेरित पिक्सल पास को लॉन्च करने के लिए तैयार गूगल
स्मार्टफोन ऐप्पल वन द्वारा प्रेरित पिक्सल पास को लॉन्च करने के लिए तैयार गूगल

डिजिटल डेस्क, सेन फ्रांसिस्को। गूगल ऐप्पल के साथ नई सदस्यता बंडल की घोषणा करने के लिए सेट है, जहां एक नया पिक्सल डिवाइस दूसरों के बीच यूट्यूब प्रीमियम या यूट्यूब संगीत और गूगल वन जैसे विस्तारित वारंटी और प्रीमियम सदस्यता प्रदान करेगा। गूगल 19 अक्टूबर को पिक्सल 6 सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च करेगा और फिर नई बंडल योजना की घोषणा की जा सकती है।

कहा जा रहा है कि पिक्सल पास टेक राइटर ब्रैंडन ली द्वारा प्रकाशित एक लीक की गई छवि में गूगल बंडल योजना का विस्तृत विवरण दिया गया है। ली ने रविवार को ट्वीट किया, पिक्सल पास: यह आईफोन अपग्रेड योजना का मिश्रण प्रतीत है जहां आप हर साल एक नया फोन और ऐप्पल के साथ सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं।

इसमें यूट्यूब प्रीमियम, गूगल वन, प्ले पास, विस्तारित वारंटी शामिल है, और यह गूगल एफआई से जुड़ा हुआ है। पिक्सल पास व्यक्तिगत रूप से सेवाओं के भुगतान की तुलना में छूट भी प्रदान कर सकता है। गूगल बंडल योजना के हिस्से के रूप में, गूगल स्टेडिया, खोज विशालकाय क्लाउड गेम स्ट्रीमिंग सेवा का कोई उल्लेख नहीं है।

पिक्सल पास के साथ पेश किए जाने वाले पिक्सल स्मार्टफोन का भी कोई उल्लेख नहीं है। पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो दोनों एक ही मुख्य, अल्ट्रावाइड कैमरा साझा करेंगे। एक्सडीएडेवलपर्स की रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस 50 एमपी सैमसंग जीएन 1 मुख्य कैमरा और 12 एमपी सोनी आईएमएक्स 286 अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ आएंगे। प्रो मॉडल में 48 एमपी सोनी आईएमएक्स 586 टेलीफोटो कैमरा सेंसर 4एक्स जूम सपोर्ट के साथ होगा।

आईएएनएस

Created On :   11 Oct 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story