गूगल पिक्सल 5 और पिक्सल 4 ए 5जी को करेगा बंद

Google will discontinue Pixel 5 and Pixel 4a 5G - report
गूगल पिक्सल 5 और पिक्सल 4 ए 5जी को करेगा बंद
रिपोर्ट गूगल पिक्सल 5 और पिक्सल 4 ए 5जी को करेगा बंद

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। नए पिक्सल स्मार्टफोन की खबरों के बीच टेक दिग्गज गूगल ने संकेत दिया है कि उसका मौजूदा फ्लैगशिप पिक्सल 5, पिक्सल 4ए 5जी के साथ बंद कर दिया जाएगा। द वर्ज के अनुसार, दोनों वर्तमान में गूगल के ऑनलाइन स्टोर पर बिक चुके हैं, और अन्य खुदरा विक्रेताओं पर शेष स्टॉक लंबे समय तक चलने की संभावना नहीं है।

कंपनी के प्रवक्ता ने टेक वेबसाइट को बताया, हमारे मौजूदा पूवार्नुमानों के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि पिक्सल 4 ए 5जी के लॉन्च के बाद आने वाले हफ्तों में अमेरिका में गूगल स्टोर पिक्सल 4ए ( 5जी) और पिक्सल 5 को बेच देगा।

प्रवक्ता ने कहा, ये उत्पाद कुछ भागीदारों के माध्यम से उपलब्ध रहेंगे, जबकि आपूर्ति खत्म हो जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार, यह बहुत आश्चर्यजनक नहीं है कि 4ए5जीको बंद किया जा रहा है, क्योंकि 5ए 5जी काफी प्रत्यक्ष उत्तराधिकारी लगता है।

हालाँकि, यह देखना थोड़ा असामान्य है कि पिक्सल 6 के आने से पहले पिक्सल 5 को अच्छी तरह से बंद कर दिया गया है। हाल ही में, गूगल ने घोषणा की कि उसने अगली पीढ़ी के पिक्सल 6 स्मार्टफोन को पावर देने के लिए अपनी कस्टम-निर्मित चिप विकसित की है जो इस साल के अंत में बाजार में आएगी।

आईएएनएस

Created On :   21 Aug 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story