एचएमडी ग्लोबल ने भारत में ईयरबड्स, वायर्ड बड्स का किया अनावरण

HMD Global unveils earbuds, wired buds in India
एचएमडी ग्लोबल ने भारत में ईयरबड्स, वायर्ड बड्स का किया अनावरण
ऑडियो एक्सेसरीज एचएमडी ग्लोबल ने भारत में ईयरबड्स, वायर्ड बड्स का किया अनावरण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑडियो एक्सेसरीज की अपनी रेंज को मजबूत करने के लिए एचएमडी ग्लोबल ने भारत में नोकिया लाइट ईयरबड्स और वायर्ड बड्स डब्ल्यूबी 101 लॉन्च किया। नोकिया लाइट ईयरबड्स और नोकिया वायर्ड बड्स ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर क्रमश: 2,799 रुपये और 299 रुपये में उपलब्ध होंगे।

एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष सनमीत सिंह कोचर ने एक बयान में कहा, जैसा कि हम अपने पोर्टफोलियो में विविधता लाने और विभिन्न श्रेणियों में नोकिया उत्पाद पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करने के लिए जारी रखते हैं, ऑडियो एक्सेसरीज हमारे लिए एक प्रमुख फोकस क्षेत्र होगा।

कोचर ने कहा, भारत पहले से ही टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के लिए शीर्ष 5 सबसे बड़े बाजारों में से एक है और हमें 2022 में इस सेगमेंट में बढ़ोतरी की उम्मीद है। नोकिया लाइट ईयरबड्स बीएच-205 के बारे में कहा जाता है कि यह 6 मिमी ऑडियो ड्राइवरों द्वारा संचालित स्टूडियो-ट्यून ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करता है। यह क्लासिक चारकोल कलर में आता है।

कंपनी ने दावा किया कि ईयरबड प्रत्येक कली में दो 40 एमएएच बैटरी (एक बार चार्ज करने पर छह घंटे के साथ) और 400 एमएएच बैटरी के साथ अतिरिक्त 30 घंटे के लिए 36 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। ब्लूटूथ 5.0 ईयरबड्स को उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ जोड़ने की अनुमति देता है। ये ईयरबड्स स्मार्ट वॉयस असिस्टेंट- सिरी और गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करते हैं।

नोकिया वायर्ड बड्स डब्ल्यूबी 101 समृद्ध और स्पष्ट साउंड के साथ बेहतर ऑडियो गुणवत्ता प्रदान करता है, जो 10 मिमी कुशल ड्राइवर और निष्क्रिय नॉयस आइसोलेशन फीचर्स द्वारा सक्षम है। बड्स स्मार्ट वॉयस असिस्टेंट - एलेक्सा, सिरी और गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करते हैं।वायर्ड बड्स चार कलर वेरिएंट- ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड में आते हैं।

आईएएनएस

Created On :   11 Jan 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story