हुआवे रोलेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन पर कर रहा है काम

Huawei is working on a smartphone with a rollable display
हुआवे रोलेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन पर कर रहा है काम
Upcoming हुआवे रोलेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन पर कर रहा है काम

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुआवे ने कथित तौर पर रोल करने योग्य डिस्प्ले और जेस्चर नियंत्रण के समर्थन वाले स्मार्टफोन के लिए एक पेटेंट दायर की है। लेट्स गो डिजिटल की रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन निमार्ता ने विश्व बौद्धिक संपदा संगठन (डब्ल्यूआईपीओ) के साथ हैप्टिक और ध्वनि प्रभाव के साथ एक नियंत्रणीय फोल्डेबल डिस्प्ले के लिए एक नई विधि के लिए एक पेटेंट दायर किया है।

हुआवेई उपयोगकतार्ओं को भौतिक उंगली स्वाइप के माध्यम से स्क्रीन एक्सटेंशन को नियंत्रित करने की अनुमति देगा, हैप्टिक फीडबैक और ऑडियो अलर्ट के साथ पूरा होगा।

उपयोगकर्ता अपने हाथों को कैमरे और समर्पित सेंसर के द्वारा स्वाइप करके स्क्रीन को सक्रिय करने में सक्षम होंगे। स्मार्टफोन निमार्ता ने पहले एक बाहरी लेंस वाले स्मार्टफोन के लिए पेटेंट दायर किया था। हुआवेई पी40 प्रो प्लस वर्तमान में एकमात्र स्मार्टफोन है जो पेरिस्कोप लेंस का उपयोग करके 10एक्स ऑप्टिकल जूम की पेशकश करता है।

डिजाइन में दो छोटे सेंसर, एक लम्बा फ्लैश मॉड्यूल और एक बड़ा सेंसर के साथ एक ट्रिपल कैमरा है, जिसे हटाने योग्य लेंस के साथ उपयोग किया जा सकता है। इससे पहले, हुआवेई ने तीन-फ्लिप कैमरा डिजाइन वाले स्मार्टफोन के लिए पेटेंट दायर किया था। डिजाइन आसुस जेनफोन 6 के समान है लेकिन आगामी हुआवेई के स्मार्टफोन में दो के बजाय तीन कैमरे होंगे।

आईएएनएस

Created On :   8 Sep 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story