अपकमिंग: LG Velvet स्मार्टफोन 7 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

LG Velvet smartphone will be launched on May 7, company releases teaser
अपकमिंग: LG Velvet स्मार्टफोन 7 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी
अपकमिंग: LG Velvet स्मार्टफोन 7 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। LG ने बीते दिनों अपने आगामी 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन के Velvet (वेल्वेट) बारे में जानकारी दी थी। इसके अगले सप्ताह कंपनी ने इसका एक विडियो जारी किया था। जिसमें फोन के डिजाइन को दिखाया गया था। वहीं अब LG ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने हाल ही में एक टीजर जारी किया है, जिसके अनुसार यह स्मार्टफोन 7 मई को दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया जाएगा। 

कंपनी ने यह जानकारी भी दी है कि LG Velvet फोन का लॉन्च इवेंट ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के माध्यम से आयोजित किया जाएगा। कितना खास होगा ये फोन और कहां देख सकेंगे इसकी लाइव लॉन्च स्ट्रीमिंग, आइए जानते हैं...

Motorola ने Edge सीरीज को किया लॉन्च, इसमें है कर्व्ड डिस्प्ले और पावरफुल कैमरा

यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग
LG ने अपने नए फोन की लॉन्चिंग के लाइव स्ट्रीमिंग के लिए YouTube और Facebook अकाउंट का लिंक भी शेयर किया है। कंपनी के अनुासर लाइव स्ट्रीमिंग का फैसला दुनियाभर में कोरोनावायरस के संकट को देखते हुए लिया है। 

वीडियो से मिली ये जानकारी
कंपनी द्वारा जारी किए गए 15 सेकेंड के इस वीडियो में कंपनी ने LG Velvet के खास फीचर के बारे में भी जानकारी दी है। जिसके अनुसार यह स्मार्टफोन रैनड्रॉप कैमरे के साथ आएगा। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Velvet सीरीज के 3D डिजाइन और फिर नए वीडियो को जारी किया था। जिससे काफी सारी जानकारी सामने आई है।

LG Velvet ऑरोरा ग्रीन, वेलविट सनसेट, ऑरोरा ग्रे और ऑरोरा वाइट में लॉन्च होगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5G प्रोसेसर दिया जाएगा। LG Velvet 5G में मेटल-ग्लास डिजाइन देखने को मिलेगी। वहीं बात करें फ्रंट की तो यहां डिस्प्ले ड्रॉप-नॉच डिजाइन के साथ दी गई है। डिस्प्ले के दोनों ओर पतले बेजल्स हैं। फोन के टॉप और बॉटम में भी काफी पतले बेजल्स दिए गए हैं। 

Nubia Play स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें है 144Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले

फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने अपने कैमरा डिजाइन को "रेनड्रॉप कैमरा" सेटअप नाम दिया है। ये तीनों सेंसर सर्कुलर डिजाइन में हैं। कैमरा सेटअप में में प्राइमरी कैमरा के सर्कल में सबसे बड़ा है। जबकि बाकी के दो सेंसर का साइज समान हैं। कैमरा के नीचे दी गई LED फ्लैश भी दी गई है।

Created On :   25 April 2020 11:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story