एएमडी, एमएसआई, वनप्लस व्यक्तिगत रूप से सीईएस 2022 में नहीं होंगे शामिल

Omicron threat: AMD, MSI, OnePlus will not attend CES 2022 in person
एएमडी, एमएसआई, वनप्लस व्यक्तिगत रूप से सीईएस 2022 में नहीं होंगे शामिल
ओमिक्रॉन का खतरा एएमडी, एमएसआई, वनप्लस व्यक्तिगत रूप से सीईएस 2022 में नहीं होंगे शामिल

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। यूएस-आधारित सेमीकंडक्टर कंपनी एएमडी, गेमिंग पीसी निर्माता एमएसआई और स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस उन टेक कंपनियों की बढ़ती सूची में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने ओमिक्रॉन कोविड-19 वेरिएंट के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए लास वेगास में व्यक्तिगत रूप से सीईएस 2022 में शामिल नहीं होने का फैसला किया है।

सीईएस पर गवनिर्ंग बॉडी कंज्यूमर टेक्नोलॉजी एसोसिएशन (सीटीए), शो के साथ आगे बढ़ने की योजना बना रही है, गूगल, इंटेल, माइक्रोसॉफ्ट, लेनोवो, टी-मोबाइल, एटी एंड टी, मेटा, ट्विटर, अमेजन, टिकटॉक, पिनटेरेस्ट, अल्फाबेट के स्वामित्व वाली वायमो जैसी कई तकनीकी कंपनियां कई मीडिया आउटलेट्स के साथ, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स शो में शामिल नहीं होगी।

कंपनी के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, एएमडी ने लास वेगास में सीईएस 2022 में हमारी व्यक्तिगत उपस्थिति को रद्द करने का निर्णय लिया है और इसके बजाय एक आभासी अनुभव में परिवर्तन करेगा। एएमडी 2022 उत्पाद प्रीमियर को हमेशा केवल डिजिटल लाइवस्ट्रीम के रूप में नियोजित किया गया था, हमारे व्यक्तिगत जुड़ाव अब हमारे कर्मचारियों, भागीदारों और समुदायों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के सर्वोत्तम हित में वर्चुअल में परिवर्तित हो जाएंगे। हम 4 जनवरी को निर्धारित अपने सभी रोमांचक समाचारों को साझा करने के लिए तत्पर हैं।

हालांकि वनप्लस की लास वेगास में आधिकारिक उपस्थिति की योजना नहीं थी, लेकिन कंपनी अपने इन-पर्सन प्लान को खत्म कर रही है।सीएनईटी की रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन निर्माता ने कहा था कि वह जनवरी में वनप्लस 10 प्रो पेश करेगी और सीईएस में फोन का अनावरण करने की अफवाह थी। सीटीए ने टेकक्रंच को बताया कि 2,200 से अधिक कंपनियों को लास वेगास में सीईएस 2022 में व्यक्तिगत रूप से भाग लेने की पुष्टि की गई है।

पहले के एक ट्वीट में, लेनोवो ने कहा था, कोविड के आसपास के मौजूदा रुझानों की बारीकी से निगरानी करने के बाद, यह हमारे कर्मचारियों, ग्राहकों, भागीदारों और हमारे समुदायों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के सर्वोत्तम हित में है कि लास वेगास में सभी साइट पर गतिविधि को निलंबित कर दिया जाए। सीईएस 2022 के विशेष वक्ताओं में से एक टी-मोबाइल के सीईओ माइक सीवर्ट ने घोषणा की कि उनकी कंपनी अगले महीने दुनिया के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स शो में भाग नहीं लेगी।

आईएएनएस

Created On :   29 Dec 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story