19 जून को लॉन्च होगा Oppo Find X, फोन में होंगी कमाल की खासियतें

Oppo Find X Launch Set for June 19, event held at Louvre Museum
19 जून को लॉन्च होगा Oppo Find X, फोन में होंगी कमाल की खासियतें
19 जून को लॉन्च होगा Oppo Find X, फोन में होंगी कमाल की खासियतें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Oppo Find X 19 जून को दोपहर 12 बजे करीब आयोजित होने जा रहे इवेंट में लॉन्च होगा। यह इवेंट पेरिस के लूर्व म्यूजियम में रखा गया है। यह जानकारी Oppo ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। नए Oppo Find X के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जानकारियां सामने नहीं आई हैं लेकिन डिजाइन को लेकर कुछ तस्वीरों से इशारा जरूर मिला है।  बता दें कि फाइंड सीरीज में Oppo के Find 7  और Find 7A हैंडसेट लॉन्च हो चुके हैं। Oppo Find X को कंपनी फ्यूचर स्मार्टफोन और X लेटर के साथ प्रचार कर रही है। ग्लोबल प्रेस रिलीज की मानें तो Oppo ने लॉन्च इवेंट की पुष्टि एक टीजर इमेज के साथ की है। हैंडसेट अब तक कहीं भी शोकेस नहीं किया गया है।

 

Image result for Oppo Find X

ये भी पढ़ें : गुपचुप तरीके से लॉन्च हुआ Samsung Galaxy J4!

हाल ही में Find X की लीक हुई तस्वीर से इशारा मिला था कि फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसके अलावा फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देखा गया है। इससे इशारा मिल रहा है कि कंपनी इसे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ला सकती है। तस्वीरों में फोन बेजल रहित डिस्प्ले व टेक्सचर्ड बैक पैनल है। रिपोर्ट इशारा करती है कि Find X में 6.42 इंच का डिस्प्ले होगा, जो QHD रिजॉल्यूसन होगा।

 

Image result for Oppo Find X

 

ये भी पढ़ें : Motorola One Power की तस्वीर लीक, iPhone X जैसा नॉच

बता दें कि साल 2011 में Oppo ने फाइंड सीरीज का फाइंड X903 से पर्दा उठाया था। 7 साल बाद अब कंपनी अपने प्रशंसकों को Oppo Find X का "तोहफा" देने जा रही है। उम्मीद है कि नए Oppo Find X में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 6 व 8 जीबी रैम विकल्प और वर्टिकल डुअल रियर कैमरा बैक में दिया जाएगा। साथ ही एक दमदार सेल्फी कैमरा आने की भी चर्चा तेज है। ध्यान रहे, ओप्पो ने लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 1 भारत में लॉन्च किया है। रियलमी 1 ओप्पो का बजट फोन है, जिसकी कीमत 8,990 रुपये से शुरू होती है। इसमें मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर है। साथ ही 6 जीबी रैम। इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी का है। रियर कैमरा इसमें 13 मेगापिक्सल का दिया गया है।

ये भी पढ़ें :  अगले iPhone में नजर आ सकता है ट्रिपल लेंस रियर कैमरा

 

 

Image result for Oppo Find X

Created On :   6 Jun 2018 6:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story