दैनिक भास्कर हिंदी: अपकमिंग: POCO F2 Pro की कीमत का हुआ खुलासा, जल्द हो सकता है लॉन्च 

May 2nd, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी POCO (पोको) ने भारत में अपना पहला स्मार्टफोन फरवरी माह की शुरुआत में लॉन्च किया था। जिसे Poco X2 (पोको एक्स2) नाम मिला। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी ने जल्द अपने नए हैंडसेट POCO F2 Pro (पोको एफ2 प्रो) को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसको लेकर अब तक कई सारी लीक्स जानकारी सामने आ चुकी है। हालांकि कंपनी ने अब तक फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

हाल ही में एक रिपोर्ट में लॉन्च से पहले POCO F2 Pro की कीमत से जुड़ा खुलासा किया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फोन की कीमत Redmi K30 Pro से ज्यादा होगी। आपको बता दें कि POCOPHONE को पहले Xiaomi के सब ब्राण्ड के रूप में जाना जाता था, जो बाद में एक इंडिपेंडेंट ब्रांड बना। 

Note 9 सीरीज: Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro हुए ग्लोबली लॉन्च

ऑनलाइन लीक हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, POCO F2 Pro स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। जिसके तहत इसकी कीमत तय होगी। इसके 6GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 649 (करीब 53,300 रुपए)  होगी। वहीं इसके 8GB रैम+ 256GB 
स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 749 (61,600 रुपए) होगी। 

लीक्स स्पेसिफिकेशन
लीक्स रिपोर्ट के अनुसार POCO F2 Pro में बेहतर परफोर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जा सकता है। यह फोन में 5G कनेक्टिविटी की सुविधा दी जा सकती है। पावर के लिए इ फोन में 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है।   

Honor 9A, Honor 9C और Honor 9S हुए लॉन्च, जानें फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।