रियलमी पैड की लॉन्च डेट हुई लीक, जानिए क्या है फीचर

Realme Pad launch date leaked, know what is the feature
रियलमी पैड की लॉन्च डेट हुई लीक, जानिए क्या है फीचर
Pad रियलमी पैड की लॉन्च डेट हुई लीक, जानिए क्या है फीचर

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। रियलमी टैबलेट बाजार में रियलमी पैड को लॉन्च करने वाला है और अब डिवाइस को गीकबेंच बेंचमार्किं ग साइट पर देखा गया है, जिससे पता चला है कि पैड में हेलियो जी80 चिपसेट होगा। गिज्मो चाइना की रिपोर्ट, लिस्टिंग में आगे कहा गया है कि इसमें 4 जीबी रैम है, और यह एंड्रॉइड 11 से भरा हुआ है। ओएस टैबलेट के लिए डिजाइन किए गए रीयलमी यूआई के साथ ओवरलैड होने की संभावना है।

हाल की रिपोटरें से पता चला है कि रियलमी पैड 246 गुणा 156 गुणा 6.8 मिमी मापता है और इसमें 10.4 इंच का एमोलेड पैनल है जो 60हट्र्ज ताजा दर प्रदान करता है। डिवाइस में पीछे की तरफ सिंगल प्रोट्रूडिंग कैमरा हो सकता है और निचले दाएं कोने में एक ही मैजेंटा रंग में निर्माता का नाम हो सकता है।

इसमें शीर्ष पर एक पावर बटन हो सकता है (जब पोट्र्रेट मोड में) और दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर, दो माइक्रोफोन और माइक्रोएसडी कार्ड के लिए एक ट्रे प्रतीत होता है। रियलमी पैड के वाई-फाई और वाई-फाई प्लस एलटीई वेरिएंट में आने की संभावना है। डिवाइस चार-स्पीकर ग्रिल के साथ भी आएगा, दो शीर्ष पर और दो नीचे, यूएसबी टाइप सी स्लॉट के साथ और सबसे बाईं ओर एक छेद है।

आईएएनएस

Created On :   30 Aug 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story