रियलमी पैड भारत में 9 सितंबर को होगा लॉन्च

Realme pad will launch in india on september 9
रियलमी पैड भारत में 9 सितंबर को होगा लॉन्च
Pad रियलमी पैड भारत में 9 सितंबर को होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रियलमी ने घोषणा की है कि उसका पहला टैबलेट रियलमी पैड 9 सितंबर को आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। आधिकारिक घोषणा से पहले, रियलमी ने एक माइक्रो-साइट स्थापित की है जो टैबलेट के डिजाइन को टीज करती है, जिसकी मोटाई 6.9 मिमी है।

रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ माधव शेठ ने हाल ही में ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की है कि आने वाले रियलमी पैड में हल्का और पतला डिजाइन होगा। इससे पहले, डिवाइस को गीकबेंच बेंचमाकिर्ंग साइट पर देखा गया था जिससे पता चला था कि पैड में हेलीओ जी 80 चिपसेट होगा।

लिस्टिंग में आगे कहा गया है कि इसमें 4 जीबी रैम है, और यह एंड्रॉइड 11 के साथ लोड है। ओएस टैबलेट के लिए डिजाइन किए गए रीयलमी यूआई के साथ ओवरलैड होने की संभावना है। हाल की रिपोटरें से पता चला है कि रियलमी पैड में 10.4इंच अमोलेड पैनल हो सकता है जो 60 हट्र्ज ताजा दर प्रदान करता है।

डिवाइस में पीछे की तरफ सिंगल प्रोट्रूडिंग कैमरा हो सकता है और निचले दाएं कोने में एक ही मैजेंटा रंग में निर्माता का नाम हो सकता है। इसमें शीर्ष पर एक पावर बटन हो सकता है (जब पोट्र्रेट मोड में) और दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर, दो माइक्रोफोन और माइक्रोएसडी कार्ड के लिए एक ट्रे प्रतीत होता है।

रियलमी पैड के वाई-फाई और एलटीई वेरिएंट में आने की संभावना है। डिवाइस चार-स्पीकर ग्रिल के साथ दो शीर्ष पर और दो नीचे, यूएसबी टाइप सी स्लॉट के साथ और सबसे बाईं ओर एक छेद है, जो संभवत: स्टाइलस होगा।

आईएएनएस

Created On :   3 Sep 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story