Samsung Galaxy C7 Pro की कीमत में बड़ी कटौती, जानें नई कीमत

Samsung Galaxy C7 Pro price in India slashed, now available for Rs 22,400
Samsung Galaxy C7 Pro की कीमत में बड़ी कटौती, जानें नई कीमत
Samsung Galaxy C7 Pro की कीमत में बड़ी कटौती, जानें नई कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने पिछले साल Galaxy C7 Pro को भारत में 27,990 रुपये में लॉन्च किया था। इस फोन को सेल्फी लवर्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया था। फोन में f/1.9 अपर्चर के साथ 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन की लॉन्चिंग से अब तक इस स्मार्टफोन की कीमत में 3,000 रुपये की गिरावट आ चुकी है और यह अब तक मार्केट में 24,990 रुपए में मिल रहा था।

 

Image result for Samsung Galaxy C7 Pro

 

हालांकि अब एक बार फिर इस हैंडसेट की कीमत में 2,500 रुपए की एक और गिरावट आई है और अब इसकी कीमत 22,400 रुपये हो गई है। आप इसे इस दाम पर अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। मुंबई के रिटेलर महेश टेलीकॉम ने हैंडसेट के दाम में गिरावट की पुष्टि की है। हैंडसेट के दाम में गिरावट से पता चलता है कि कंपनी अब भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी ड्यूल रियर कैमरे और इंफीनिटी डिस्प्ले के साथ Galaxy A6 और Galaxy A6+ को भारत में जल्द लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें : लॉन्च हुआ शानदार Honor 10 स्मार्टफोन, जानें फोन की सारी खासियतें

 

सैमसंग Galaxy C7 प्रो स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

 

Image result for Samsung Galaxy C7 Pro

 

Galaxy C7 प्रो में 5.7-इंच फुलl HD (1080p) सुपर एमोलेड डिसप्ले है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 626 ऑक्टा-कोर SoC है। इसके अलावा इसमें 64जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें : Samsung Galaxy S7, Galaxy S7 edge को जल्द मिलेगा Oreo अपडेट

फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। आप इससे फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। हैंडसेट में चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप सी रिवर्सिबल पोर्ट है। एंड्राइड 6.0 पर चलने वाले इस हैंडसेट में 3,300mAh की बैटरी है।

Created On :   23 April 2018 4:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story