Samsung Galaxy M40 भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी

Samsung Galaxy M40 launch in India, learn Price and features
Samsung Galaxy M40 भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी
Samsung Galaxy M40 भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने अपनी Galaxy M सीरीज को आगे बढ़ाते हुए भारत में एक और लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन है लंबे समय से चर्चा में बना रहने वाला Galaxy M40, जो पंचहोल डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी दी गई है। इसकी खासियत यह कि यूजर्स बिना किसी इयरपीस के स्क्रीन के किसी भी हिस्से को कान के पास रखकर बात कर सकते हैं। कितना खास है Samsung का ये स्मार्टफोन और क्या है इसकी कीमत आइए जानते हैं...

कीमत
Samsung Galaxy M40 को भारत में 19,990 रुपए में पेश किया गया है। इसकी बिक्री 18 जून दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। यह स्मार्टफोन Samsung ऑनलाइन स्टोर और Amzon पर एक्सक्लूसिव रूप से बेचा जाएगा। यह मिडनाइट ब्लू और सीवाटर ब्लू ग्रेडिएंट में उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले  

Galaxy M40 में 6.3 इंच की फुल एचडी+ इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2340 x 1080 पिक्सल्स का रेज्यूलेशन देती है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा दी गई है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर दिया गया है। कैमरा लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए कई मोड और AI सपोर्ट करता है। इसके अलावा लाइव फोकस, स्लोमो और हाइपरलैप्स जैसे फीचर्स भी कैमरा में मिलते हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

रैम/ रोम
Galaxy M40 में 6GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रो एसडी की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
इस फोन में लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, जिसके साथ सैमसंग वन यूआई फोन में मिलता है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिलता है।

बैटरी/ सुरक्षा
पावर के लिए इस फोन में 3,500mAh बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जर के साथ आती है। वहीं सुरक्षा के लिए फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।
 

Created On :   12 Jun 2019 3:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story