comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Samsung 14 जनवरी को लॉन्च करेगी 108MP कैमरा वाला फोन, यहां देखें लाइव इवेंट

Samsung 14 जनवरी को लॉन्च करेगी 108MP कैमरा वाला फोन, यहां देखें लाइव इवेंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) भारत में अपनी नई सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने घोषणा की है कि वह 14 जनवरी को ‘Unpacked 2021’ इवेंट आयोजित करने जा रही है। इस इवेंट में कंपनी Galaxy S21 (गैलेक्सी एस21) सीरीज को लॉन्च करेगी। लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने मीडिया इनवाइट Welcome to the EveryDay Epic टैगलाइन के साथ भेजना शुरू कर दिया है। साथ ही स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू कर दी गई है।  

कंपनी ने Galaxy S21 की कंपनी ने गैलेक्सी एस21 सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर सोशल मीडिया पर टीजर भी जारी किया है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी इस सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इनमें Galaxy S21, the Galaxy S21+ और Galaxy S21 Ultra शामिल हैं। आइए जानते हैं इस सीरीज से जुड़ी खास बातें...

Xiaomi Mi 10i भारत में 5 जनवरी को होगा लॉन्च, इसमें है 108 मेगापिक्सल कैमरा

बिक्री और उपलब्धता
Samsung Galaxy S21 सीरीज की बिक्री फ्लिपकार्ट और अमेजन के अलावा ऑफलाइन स्टोर से भी होगी। अमेजन और फ्लिपकार्ट ने प्रोडक्ट पेज भी लाइव कर दिया है। इवेंट सुबह 10 बजे होगा। वहीं भारतीय समय के अनुसार यह इवेंट रात 8.30 बजे होगा। इस लाइव इवेंट को कंपनी की ऑफिशियल साइट और Youtube चैनल पर देखा जा सकेगा। 

Samsung Galaxy S21 के फीचर्स
सैमसंग ने स्मार्टफोन सीरीज से जुड़ा एक टीजर वीडियो शेयर किया है जिसके मुताबिक गैलेक्सी 21 सीरीज में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। Galaxy S21 में 6.2 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, Galaxy S21+ में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और Galaxy S21 Ultra में 6.8 इंच की WQHD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। तीनों हैंडसेट पंचहोल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आएगी। फोटोग्राफी के​ लिए S21 Ultra में 108 मेगापिक्सल का HM2 सेंसर दिया जा सकता है। 

Vivo Y20A भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

यह सीरीज 5G सपोर्ट के साथ आएगी। इस सीरीज को Exynos 2100 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। रैम और स्टोरेज की बात करें तो Galaxy S21 और S21+ 8GB तक रैम और 128GB/256GB की स्टोरेज मिल सकती है। वहीं Galaxy S21 Ultra को 12GB तक रैम और 128GB/256GB/512GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

पावर के लिए Galaxy S21, S21+ और S21 Ultra स्मार्टफोन में क्रमशः 4000mAh, 4800mAh और 5000mAh की बैटरी मिलेगी।

कमेंट करें
52GcI
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।