फोल्डेबल स्मार्टफोन: सैमसंग ने चीन में गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 ओलंपिक गेम्स एडीशन किया लॉन्च

January 5th, 2022

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने चीन में गैलेक्सी जेड फ्लिप3 ओलंपिक गेम्स एडीशन लॉन्च किया है। गिज्मोचाइना के अनुसार, 2022 शीतकालीन ओलंपिक खेल 4 फरवरी से बीजिंग में शुरू होने वाले हैं। इसलिए, इस अवसर को मनाने के लिए, सैमसंग ने चीन में गैलेक्सी जेड फ्लिप3 ओलंपिक गेम्स एडीशन लॉन्च किया है।

फोल्डेबल स्मार्टफोन का स्पेशल वर्जन एक अनोखे विंटर ड्रीम व्हाइट कलर ऑप्शन में आता है। डिवाइस के शीर्ष पर एक काले रंग की पट्टी के साथ डुयल-टोन फिनिश को बरकरार रखता है।

इसके अलावा, रियर पैनल के निचले हिस्से में सैमसंग के साथ-साथ आधिकारिक बीजिंग 2022 शीतकालीन ओलंपिक लोगो भी है। अंत में, हैंडसेट एक अनुकूलित थीम, आइकन, वॉलपेपर और कवर स्क्रीन क्लॉक स्टाइल के साथ आता है। जहां तक कीमत का सवाल है, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप3 ओलंपिक गेम्स एडीशन की कीमत चीन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के लिए 1,259 डॉलर है। फोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और इसकी शिपिंग 15 जनवरी से ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप3 ओलंपिक गेम्स एडिशन यूनाइटेड सेट नामक कॉम्बो बेच रहा है, जिसकी कीमत 1,565 डॉलर है। इसमें स्मार्टफोन और 32 इंच का सैमसंग स्मार्ट मॉनिटर एम7 4के शामिल है।

आईएएनएस