अप​कमिंग स्मार्टफोन: Redmi A3x बड़ी बैटरी के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, मॉडल नंबर के साथ यहां हुआ लिस्ट

Redmi A3x बड़ी बैटरी के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, मॉडल नंबर के साथ यहां हुआ लिस्ट
  • स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया गया है
  • नए रेडमी हैंडसेट के जल्द लॉन्च होने की बात कही गई है
  • इसका मॉडल नंबर "24048RN6CG" और "24048RN6CI" है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी (Redmi) ने हाल ही में भारत में अपना नया सस्ता फोन रेडमी ए3 (Redmi A3) लॉन्च किया था। वहीं अब खबर है कि, कंपनी इसके एक और नए वेरिएंट पर काम कर रही है। मीडिया रिपोर्ट में इसका नाम रेडमी ए3एक्स (Redmi A3x) बताया जा रहा है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

हाल ही में Redmi A3x स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया गया है। यहां इस फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी शेयर की गई है। माना जा रहा है कि, यह Redmi A3 का रीबैज वेरिएंट होगा, जो कि ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

रिपोर्ट में क्या खास

हाल ही में Gizmochina की एक रिपोर्ट में एक नए रेडमी हैंडसेट के जल्द लॉन्च होने की बात कही गई है। इसका मॉडल नंबर "24048RN6CG" और "24048RN6CI" बताया जा रहा है। नंबर "2404" से पता चलता है कि मॉडल अप्रैल 2024 में लॉन्च हो सकता है, जबकि अंत में "G" और "I" हैं।

वहीं MySmartPrice की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि मॉडल नंबर "24048RN6CI" के साथ एक रेडमी स्मार्टफोन को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) प्रमाणन साइट पर देखा गया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि मॉडल नंबर "24048RN6CG" वाला वेरिएंट सिंगापुर की IMDA और रूस की EEC प्रमाणन वेबसाइटों पर भी स्पॉट किया गया है।

Redmi A3 के स्पेसिफिकेशन

भारत में उपलब्ध इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है, जो कि 1650x720 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। स्क्रीन को कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा दी गई है। वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है, जो लेटेस्ट हालो डिजाइन के साथ दिया गया है। इसमें एक 8 मेगापिक्सल और दूसरा AI लेंस शामिल किया गया है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्स का कैमरा दिया गया है। यह फोन प्री-लोडेड Android 14 पर रन करता है। बेहतरीन परफोर्मेंस के लिए फोन में 6GB तक रैम के साथ मीडियाटेक हेलियो G36 आर्किटेक्चर प्रोसेसर मिलता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Created On :   1 April 2024 12:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story