अपडेट: Redmi Note 11 Pro को Xiaomi हाइपरOS अपडेट मिलना शुरू हुआ

Redmi Note 11 Pro को Xiaomi हाइपरOS अपडेट मिलना शुरू हुआ
  • अपडेट में कई नए फीचर्स जोड़े गए हैं
  • अपडेट एंड्रॉइड 13 पर आधारित है
  • स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 14 अपडेट नहीं मिलेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने रेडमी नोट 11 प्रो के यूजर्स के लिए नया ओएस रोलआउट किया गया है। इसे नए ऑपरेटिंग सिस्टम में यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स को जोड़ा गया है। रेडमी नोट 11 प्रो के लिए HyperOS ओएस अपडेट बिल्ड नंबर OS1.0.2.0.TGDMIXM है। इस अपडेट के बाद यूजर्स को एक नया अनुभव मिलेगा। बता दें कि, कंपनी ने रेडमी नोट 11 प्रो को काफी पहले लॉन्च किया था। आइए जानते हैं इस अपडेट के बारे में...

कितना खास है अपडेट

रिपोर्ट के अनुसार, यह अपडेट एंड्रॉइड 13 पर आधारित है और स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 14 अपडेट नहीं मिलेगा। यानि कि इसमें अन्य डिवाइस के मुकाबले कोई नया फीचर्स देखने को नहीं मिलेगा। यह अपडेट केवल Mi Pilots के लिए जारी किया गया है। लेकिन आगामी दिनों में हाइपरओएस अपडेट सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा। इसके अलावा इस अपडेट के साथ ही स्मार्टफोन को फरवरी 2024 सुरक्षा पैच भी मिला है।

Redmi Note 11 प्रो के स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 11 में 120Hz रिफ्रकेश रेट के साथ 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है, जो कि फुल एचडी रिजॉल्यूशन देती है। इसकी पीक ब्राइटनेस 1200 निट्स है।फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का सैमसंग एचएम2 मेन लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है।

इसमें 8 जीबी तक रैम के साथ मीडियाटेक हेलियो जी96 चिपसेट मिलता है। जबकि, 256 जीबी तक की स्टोरेज है। यह फोन एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, एनएफसी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Created On :   19 Feb 2024 5:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story