अपकमिंग स्मार्टफोन: Vivo Y200e 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, गूगल प्ले कंसोल पर हुआ स्पॉट

Vivo Y200e 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, गूगल प्ले कंसोल पर हुआ स्पॉट
  • Vivo Y100 के रिब्रांज वर्जन के तौर पर आ सकता है
  • हैंडसेट को पहले ही BIS सर्टिफिकेशन मिल चुका है
  • 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले मिलेगी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो भारत में जल्द अपना नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। आगामी फोन Y सीरीज के तहत बाजार में आएगा, इसका नाम वाय200 ई 5जी (Vivo Y200e 5G ) है। फोन के लॉन्च होने से पहले ही कई जगह इसे लिस्ट किया जा चुका है। इसको Vivo Y100 के रिब्रांज वर्जन के तौर पर बाजार में उतारा जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फोन को इसी महीने के अंत तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। कितना खास होगा ये फोन, आइए जानते हैं...

संभावित स्पेसिफिकेशन

यहां बता दें कि, हैंडसेट को पहले ही BIS सर्टिफिकेशन मिल चुका है और इसका मॉडल नंबर V2336 है। इसके अलावा इस फोन की प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हो गई हैं। जिससे इसकी डिटेल सामने आई है। इस फोन को Google Play कंसोल पर स्पॉट किया गया था। लिस्टिंग में फोन का एक रेंडर शामिल था, जिसमें ट्रिपल कैमरा सेंसर, एक फ्लैट डिस्प्ले और एक पंच-होल कटआउट दिखाया गया था।

वहीं 91mobiles को विशेष रूप से इंडस्ट्री सोर्स से मिली जानकारी में, फोन को 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में एक अनोखी एंटी-स्टेन कोटिंग भी होगी। विवो का यह फोन प्रीमियम लेदर बैक पैनल के साथ आएगा। इसमें नया इकोफाइबर लेदर बैक पैनल देखने को मिलेगा। इसके अलावा कंपनी की Y-सीरीज का यह पहला फोन होगा जिसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर और IP54 रेटिंग मिलेगी।

वीवो का यह फोन एड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 8 जीबी रैम के साथ SM4450 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। हालांकि, कैमरे को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh बैटरी के साथ 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

Created On :   10 Feb 2024 12:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story